Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kiara Advani ने आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए दिया था ऑडिशन, बोलीं- 'वह वाकई भयानक रहा होगा'

Kiara Advani Audition For Laal Singh Chaddha आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा पिछले साल थिएटर्स में रिलीज हुई थी। ये मूवी कई मायनों में खास थी क्योंकि आमिर अलग अवतार में चार साल बाद फिल्मी दुनिया में वापसी कर रहे थे। हालांकि फिल्म अच्छा बिजनेस नहीं कर पाई थी। हाल ही में कियारा ने खुलासा किया है कि उन्होंने इस मूवी के लिए ऑडिशन दिया था।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 17 Jul 2023 11:47 PM (IST)
Hero Image
Kiara Advani did audition for Aamir Khan film Laal Singh Chaddha. Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Kiara Advani On Laal Singh Chaddha: साल 2022 की चर्चित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' आमिर खान (Aamir Khan) की कमबैक फिल्म थी, जिसमें करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने लीड रोल प्ले किया था। इस फिल्म के लिए करीना ने ऑडिशन दिया था। हालांकि, सिर्फ करीना ही नहीं एक और अभिनेत्री ने इस फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन वह रिजेक्ट हो गई थीं।

करीना कपूर के अलावा जिस एक्ट्रेस ने 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए ऑडिशन दिया था, वो कियारा आडवाणी (Kiara Advani) थीं। एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था। उन्होंने इसे भयानक भी बताया है।

कियारा आडवाणी ने दिया लाल सिंह चड्ढा के लिए ऑडिशन?

कियारा आडवाणी ने कहा कि उन्हें पहले नहीं पता था कि वह इस फिल्म के लिए ऑडिशन दे रही हैं। जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या उन्होंने करीना की तरह किसी फिल्म के लिए ऑडिशन दिया है। इस पर एक्ट्रेस ने फिल्म कंपैनियन के साथ बातचीत में कहा-

"हां, बिल्कुल। यहां तक कि मैंने लाल सिंह चड्ढा के लिए भी ऑडिशन दिया है। उस वक्त मुझे नहीं पता था कि वह लाल सिंह चड्ढा के लिए था। मैं वाकई उस ऑडिशन को फिर से देखना नहीं चाहती हूं। वह वाकई भयानक रहा होगा। यह बहुत साल पहले की बात है।"

क्या बॉक्स ऑफिस पर हिट थी आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा?

पिछले साल थिएटर्स में रिलीज हुई आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 180 करोड़ के बजट में बनी फिल्म मात्र 130 करोड़ ही कमा पाई थी। बॉयकॉट ट्रेंड की वजह से फिल्म की कमाई पर बुरा असर पड़ा था। फॉरेस्ट गम्प की हिंदी रीमेक 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ आमिर खान ने चार साल बाद हिंदी सिनेमा में कमबैक किया था।

कियारा आडवाणी का वर्क फ्रंट

कियारा आडवाणी की हालिया रिलीज 'सत्यप्रेम की कथा' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। एक बार फिर कार्तिक आर्यन के साथ उनकी जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाने में कामयाब रही। अब जल्द ही कियारा 'वॉर 2', 'गेम चेंजर' और 'अदल बदल' में दिखाई देंगी।