Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ब्लॉकबस्टर फिल्मों का जिम्मा उठाना चाहती हैं कियारा आडवाणी, क्या 'डॉन 3' और 'वॉर 2' से पूरा होगा सपना?

कियारा आडवाणी एक बार फिर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में शिरकत थी। ये कियारा आडवाणी का कान्स में डेब्यू था। इवेंट में एक्ट्रेस फैशन का जलवा दिखाते हुए नजर आई थीं। अब कियारा आडवाणी अपने काम पर वापस लौटने वाली हैं। इस वक्त उनके खाते में दो बड़ी फिल्में हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 21 May 2024 09:30 AM (IST)
Hero Image
'डान 3' और 'वार 2' फिल्मों में नजर आएंगी कियारा, (X Image)

जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। फिल्मों में अपने लिए ठोस किरदार की जगह तलाशती अभिनेत्रियों में कियारा आडवाणी का नाम भी शामिल है। वह खुद के लिए ऐसे रोल्स की तलाश में हैं, जिसमें वह केवल सजावटी गुड़िया बनकर न रहें। आगामी दिनों में कियारा आडवाणी, डान 3 और वार 2 फिल्मों में नजर आएंगी।

अपनी फिल्मों के चयन को लेकर कियारा आडवाणी ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा, "मुझे ऐसी फिल्में करनी हैं, जिसमें कंटेंट के साथ कॉमर्स का मिश्रण हो। मुझे एक्शन काफी समय से करना था। यह जो फिल्में मैं अब कर रही हूं, वह मुझे वह मौके दे रही हैं। जब मैंने शेरशाह फिल्म की थी तो लोगों ने कहा कि यह तो युद्ध पर बनी फिल्म है, कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी है।"

यह भी पढ़ें- Kiara Advani ने कान्स में बोली ऐसी अंग्रेजी, वीडियो देख भड़के यूजर्स बोले- 'ये खुद को किम कार्दशियन समझ रही है'

ब्लॉकबस्टर फिल्मों का जिम्मा उठाना चाहती हैं कियारा

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "आप अपने काम से अपना असर छोड़ते हैं। महिला होने के नाते आप अपनी बात भी कहना चाहते हैं। इस वक्त ऐसे रोल करने की तीव्र इच्छा हो रही है, जिसकी जिम्मेदारी पूरी तरह से मेरे कंधों पर हो। मैं भी बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों की जिम्मेदारी उठाऊं। मैंने हमेशा महसूस किया है कि क्वालिटी स्क्रीन टाइम किसी भी चीज से बेहतर है। रोल अवधि से जुड़ा नहीं होता है। मैं हमेशा से कंटेंट और कॉमर्स को मिलाना चाहती रही हूं। दर्शक भी दिलचस्प चीजें अपना रहे हैं। हम चाहते हैं कि ऐसी कहानियां लेकर आएं, जो हर किसी के लिए हो और उन तक पहुंचे।"

यह भी पढ़ें- Cannes 2024 की डिनर पार्टी में 'बार्बी गर्ल' बनकर पहुंचीं Kiara Advani, कातिलाना लुक के आगे ऐश्वर्या भी फेल

कियारा की झोली में दो बड़ी फिल्में

कियारा आडवाणी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस हाल ही में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल कान्स में नजर आई थीं। इसके साथ ही कियारा आडवाणी ने कान्स में अपना डेब्यू किया। प्रोजेक्ट्स की ओर नजर डालें, तो एक्ट्रेस पहले डॉन 3 की लीडिंग लेडी बन चुकी हैं। कुछ हफ्तों पहले फरहान अख्तर ने खुद उनके नाम का खुलासा किया था। कियारा आडवाणी इसके अलावा यश राज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स फिल्म वॉर 2 में दिखाई देंगी। फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर लीड रोल में हैं।