Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Indian Police Force का ट्रेलर देख एक्साइटेड हुईं Kiara Advani, पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए लिखी दिल की बात

Indian Police Force Trailer बडे़ पर्दे के बाद अब एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने के लिए रेडी हैं। एक्टर की पहली ओटीटी वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर को देखने के बाद सिद्धार्थ की पत्नी और एक्ट्रेस कियारा अडवाणी ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

By Jagran News Edited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 05 Jan 2024 11:29 PM (IST)
Hero Image
सिद्धार्थ की वेब सीरीज के ट्रेलर ने जीता कियारा का दिल (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kiara Advani On Indian Police Force: हिंदी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी सिल्वर स्क्रीन पर कॉप यूनिवर्स के जरिए धूम मचा चुके हैं। अब ओटीटी पर भी रोहित की कॉप यूनिवर्स का धमाका देखने को मिलेगा। सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है।

इस ट्रेलर को देखने के बाद एक्ट्रेस कियारा अडवाणी की एक्साइटमेंट का कोई ठिकाना नहीं रहा है। इसके साथ ही कियारा ने सोशल मीडिया पर अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए दिल की बात लिख दी है।

इंडियन पुलिस फोर्स के ट्रेलर पर कियारा ने किया रिएक्ट

शु्क्रवार यानी आज सिद्धार्थ मल्होत्रा की पहली वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस सीरीज के ट्रेलर का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इंडियन पुलिस फोर्स के इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

साथ ही सिद्धार्थ की लेडी लव कियारा आडवाणी भी इंडियन पुलिस फोर्स के इस ट्रेलर से इंप्रेस हुई हैं। एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में इस वेब सीरीज के ट्रेलर को शेयर किया है। साथ ही पति सिद्धार्थ के लिए 'दिल्ली का लौंडा' लिखा है। दरअसल कियारा ये बात इस लिए लिखी है क्योंकि इंडियन पुलिस फोर्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा दिल्ली पुलिस के ऑफिसर का रोल अदा कर रहे हैं।

साथ ही इसके ट्रेलर में एक्टर का एक डायलॉग भी है, जिसमें खुद को दिल्ली का लौंडा बोलते हुए नजर आ रहे हैं। कुल मिलाकर कहा जाए तो इंडियन पुलिस फोर्स का ये ट्रेलर धमाकेदार एक्शन से भरपूर हैं।

सोशल मीडिया पर छाया इंडियन पुलिस फोर्स का ट्रेलर

रोहित शेट्टी के पहली वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स का ट्रेलर सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है। 8 घंटे के अंदर यूट्यूब पर इस सीरीज के ट्रेलर पर 15 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें- Indian Police Force Trailer: कॉप यूनिवर्स में सिद्धार्थ संग दिल्ली पुलिस की धमाकेदार एंट्री, रिलीज हुआ ट्रेलर

इससे ये अनुमान आसानी से लगाया जा सकता है कि इंडियन पुलिस फोर्स के ट्रेलर को फैंस की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। बता दें कि 19 जनवरी को इंडियन पुलिस फोर्स ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।