Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shahid Kapoor के बर्थ डे पर कियारा आडवाणी ने दिखाई ये तस्वीर, अपने 'कबीर' को 'प्रीति' ने इस अंदाज में किया विश

बैकग्राउंड डांसर से बॉलीवुड का नामी एक्टर बनने का सफर तय करने वाले शाहिद कपूर आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने करियर में कई तरह के रोल किए हैं। आज इस हैंडसम एक्टर का बर्थ डे है। उनके स्पेशल डे पर उनकी को-स्टार कियारा आडवाणी ने उन्हें एक अनदेखी तस्वीर के साथ विश किया है। यह फोटो कियारा की शादी के दौरान की है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 25 Feb 2024 02:47 PM (IST)
Hero Image
शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी. फोटो क्रेडिट- कियारा आडवाणी इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shahid Kapoor Birthday: बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने बैकग्राउंड डांसर से अपने करियर की जर्नी शुरू की थी। स्टार किड होने के बावजूद उन्होंने किसी आउटसाइडर की तरह स्ट्रगल कर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई। आज शाहिद एक फिल्म से करोड़ों कमाते हैं। बी टाउन के इस क्यूट एक्टर का आज बर्थ डे है।

कियारा आडवाणी ने किया शाहिद को विश

'इश्क विश्क' से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले शाहिद कपूर ने अपने लंबे करियर में कई तरह के रोल किए हैं, जिनमें 'कबीर सिंह' उनकी सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस में से एक है। इस मूवी से जहां शाहिद के स्टारडम का कद बढ़ा, वहीं लोगों की नजरों में उनकी इमेज चॉकलेटी हीरो से बदलकर उस एक्टर की भी बनी, जो राउडी लुक में दमदार एक्शन सीन कर सकता है। इस फिल्म में उनकी को-स्टार रहीं कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने उन्हें विश किया है।

कियारा ने शेयर की शाहिद के साथ ये तस्वीर

कियारा और शाहिद कपूर प्रोफेशनल फ्रंट के साथ ही पर्सनल लाइफ में भी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। शाहिद, कियारा की शादी में भी गए थे, जिसकी एक अनदेखी तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने उन्हें बर्थ डे विश किया है। एक्ट्रेस ने मेकअप रूप से शाहिद और अपनी एक फोटो शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'हैप्पी बर्थ डे एसके। इस पिक्चर को कैप्चर करने के लिए थैंक्यू मीरा राजपूत।'

बता दें कि ये फोटो कियारा के वेडिंग फंक्शन में से एक की है। शाहिद आज 43 साल के हो गए।

शाहिद-कियारा वर्कफ्रंट

शाहिद के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उनकी हालिया रिलीज मूवी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कमाई कर रही है। वहीं, कियारा आडवाणी को फैंस 'डॉन 3' और 'आरसी 15' में देखेंगे।

यह भी पढ़ें: Shahid Kapoor Birthday: करोड़ों कमाने के बाद भी भटक रहे थे शाहिद कपूर, आध्यात्म से जुड़ने पर यूं बदली जिंदगी