Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Cannes में डेब्यू के लिए 'डॉन' एक्ट्रेस Kiara Advani ने भरी उड़ान, एयरपोर्ट पर भी दिखाया फैशन का जलवा

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 (Cannes Film Festival 2024) चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में इवेंट का आगाज हुआ है। ऐश्वर्या राय बच्चन हर साल की तरह इस बार भी कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर वॉक करेंगी। उनके साथ- साथ डॉन एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी कान्स में शामिल होंगी। ये एक्ट्रेस का फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू होगा।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 16 May 2024 12:16 PM (IST)
Hero Image
कान्स के लिए रवाना हुई कियारा आडवाणी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुका है। 14 मई से ये प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल शुरू हो गया है। कान्स के रेड कारपेट पर इस बार भी कई भारतीय एक्ट्रेसेज जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगी। इनमें कियारा आडवाणी का नाम भी शामिल है। एक्ट्रेस कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने जा रही हैं। इवेंट में शामिल होने के लिए कियारा आडवाणी मुंबई से कान्स के लिए रवाना हो चुकी हैं।

डॉन एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में फैशन का जलवा बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर भी एक्ट्रेस मेजर फैशन गोल देते हुए नजर आईं। कियारा आडवाणी ने एटरपोर्ट पर स्वैग से एंट्री की। एक्ट्रेस क्रीम और व्हाइट कलर के कॉम्बिनेशन में दिखाई दीं। कियारा आडवाणी ने जाने से पहले पैपराजी को कई सारे पोज भी दिए और बाय कहा।

खास होगी कियारा की कान्स जर्नी

कियारा आडवाणी, कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में रेड सी फिल्म फाउंडेशन के वीमेन इन सिनेमा गाला डिनर की शोभा बढ़ाएंगी। एक्ट्रेस पहली बार इस बड़े इवेंट में शामिल होने जा रही हैं। ऐसे में उन्हें लेकर बज बना हुआ है। फैंस कान्स के रेड कारपेट पर कियारा आडवाणी के फैशन का जलवा देखने के लिए बेकरार हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

सिनेमा गाला डिनर में कियारा

कियारा आडवाणी, कान्स फिल्म फेस्टिवल में वैनिटी फेयर द्वारा आयोजित सिनेमा गाला डिनर में हिस्सा लेंगी। ये दुनियाभर से 6 महिलाओं को एक साथ लाएगी और एंटरटेनमेंट की दुनिया में उनके योगदान के लिए सम्मान देगी। कियारा आडवाणी जिस पैनल का हिस्सा होंगी, वो है रेड सिनेमा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल।

ये सितारे भी होंगे शामिल

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में कियारा आडवाणी के अलावा, ऐश्वर्या राय, अदिति राव हैदरी, शोभिता धूलिपाला और जैकलीन फर्नांडिस समेत कई भारतीय कलाकार शामिल होंगे। इंडियन डायरेक्टर पायल कपाड़िया की पहली फीचर फिल्म ऑल वी इमेजिन एज लाइट का प्रीमियर भी कान्स में होगा। ये फिल्म कान्स के पाम डी'ओर सेक्शन में जीतने के लिए मुकाबला करेगी।