Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kiara Advani का जबीलम्मा लुक हुआ वायरल, गेम चेंजर के मेकर्स ने जन्मदिन के मौके पर किया शेयर

अभिनेत्री कियारा आडवाणी जल्द राम चरण के साथ फिल्म गेम चेंजर में नजर आने वाली हैं। फैंस के बीच इस फिल्म का बज देखने को मिल रहा है। अब तक मूवी का एक गाना भी रिलीज हो चुका है। ऐसे में निर्माताओं ने अभिनेत्री के जन्मदिन पर फैंस को रिटर्न गिफ्ट दिया जिसे देखकर उनके चेहरों पर मुस्कान आ चुकी है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 31 Jul 2024 01:27 PM (IST)
Hero Image
कियारा आडवाणी का नया पोस्टर (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी आज 31 जुलाई को अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। इंडस्ट्री में कियारा की पहचान मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है। उन्होंने साल 2014 में फिल्म 'फगली' से डेब्यू किया था।

दस साल के इस करियर में कियारा ने कई बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम किया है और अब जल्द ग्लोबल स्टार राम चरण (Ram Charan) के साथ भी नजर आने वाली हैं।

कियारा आडवाणी का पोस्टर

कियारा आडवाणी और राम चरण की जोड़ी फिल्म 'गेम चेंजर' (Game Changer) में नजर आएगी। बीते दिनों इस फिल्म के गाने रिलीज हुए थे। वहीं अब मेकर्स ने एक्ट्रेस के जन्मदिन पर उनका एक नया पोस्टर रिलीज किया है। 

यह भी पढे़ं-  Game Changer: बदलने वाला है सारा खेल..., Kiara Advani संग मच अवेटेड फिल्म को लेकर Ram Charan ने दिया बड़ा अपडेट

Mega Powerstar @AlwaysRamCharan @shankarshanmugh @MusicThaman @DOP_Tirru @artkolla @SVC_official @ZeeStudios_ @zeestudiossouth @saregamaglobalpic.twitter.com/PJMkzLTX4y— Sri Venkateswara Creations (@SVC_official) July 31, 2024

श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के आधिकारिक एक्स (पहले ट्विटर) अकाउंट पर कियारा का पोस्टर साझा किया गया है, जिसमें वह जगरांडी गाने वाले लुक में नजर आ रही हैं और कैप्शन में लिखा- टीम गेम चेंजर की तरफ से हमारी जाबिलम्मा अका कियारा को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। 

बड़े बजट की फिल्म है 'गेम चेंजर'

बता दें, 'गेम चेंजर' एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है, जिसका बजट बहुत बड़ा है। करीब 300 से 400 करोड़ रुपये के बीच में ये मूवी बनकर तैयार होगी। 'गेम चेंजर' में राम चरण दो किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म

एक्ट्रेस को आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ सत्म प्रेम की कथा में देखा गया था, जिसने पर्दे पर ठीक-ठाक कमाई की थी। अब जल्द एक्ट्रेस  जबीलम्मा के किरदार में नजर आने वाली है। इसके अलावा उनका नाम वॉर 2 में भी सामने आ रहा है।   

यह भी पढे़ं- Kiara ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा को शादी के लिए मजबूर? एक्टर की जान बचाने के लिए फैन ने दे दिए 50 लाख रुपये