Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kiara Advani ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी पर दिया बयान, कहा- पहली बार देखने पर...

Kiara Advani Sidharth Malhotra Video शादी के बाद पहली तस्वीर में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म का डायलॉग लिखा था अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है। इसके बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया था।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sun, 26 Feb 2023 02:26 PM (IST)
Hero Image
Kiara Advani Sidharth Malhotra Video: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म कलाकार भी है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Kiara Advani Sidharth Malhotra Video: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की 2023 में हुई अब तक की सबसे चर्चित शादियों में से एक है। अब दोनों ने एक कार्यक्रम में भाग लिया था। इस अवसर पर जब कियारा आडवाणी से सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने कहा, 'मैं बहुत इमोशनल थी।' दरअसल दोनों मुंबई में एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे। यह एक अवार्ड समारोह था।

मनीष पॉल ने कियारा आडवाणी से सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में पूछा

इस अवसर पर मनीष पॉल ने कियारा आडवाणी से सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में पूछा जो कि उनके सामने ही बैठे थे। इस अवसर पर बताते हुए कियारा आडवाणी कहती हैं, 'मैं बहुत इमोशनल थी लेकिन जैसे ही दरवाजे खुले और मैंने उन्हें देखा अंदर से मुझे लगा, वाह मैं शादी कर रही हूं और वही फीलिंग लेकर मैं आगे चली गई।' कियारा आडवाणी आगे कहती है, 'और हां, जब आप जिससे प्यार करते हो, उसी से शादी करते हो जो कि आपके लाइफ टाइम का प्यार है। आपको वैसी ही फीलिंग आती है।'

यह भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता भाभी जेठालाल के साथ सेल्फी लेती आई नजर, फैंस ने कहा- वाह क्या सीन है

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मनीष पॉल सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी स्टेज पर बुलाया था

मनीष पॉल इसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा को स्टेज पर बुलाते हैं। वह आकर अपनी पत्नी को गले लगा लेते हैं। तीनों का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। कई लोगों ने इस पर दिल और आग की इमोजी भी कमेंट की है। वहीं, कई लोगों ने दोनों को 'पावर कपल' भी बताया है। फिल्म शेरशाह की शूटिंग के दौरान दोनों ने एक-दूसरे को प्रपोज किया था।

यह भी पढ़ें: कुड़िए नी तेरी वाइब पर Monalisa ने लचकाई कमर, फैंस ने वीडियो देख लिखा- क्या बात है

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा कई प्रोजेक्ट में काम कर चुके हैं

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा कई प्रोजेक्ट में काम कर चुके हैं। दोनों का अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। शादी होने तक दोनों ने इस बात की पुष्टि नहीं की थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, कई अवसर पर दोनों को साथ स्पॉट किया जाता था।

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)