Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या प्रेग्नेंट हैं Kiara Advani? सोशल मीडिया पर सामने आई एक्ट्रेस की ऐसी तस्वीर, लोग लगा रहे अनुमान

Kiara Advani Pregnancy बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने इसी साल हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शाही अंदाज में सात फेरे लिए थे। शादी के बाद कियारा अपनी अपकमिंग फिल्म सत्यप्रेम की कथा का प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की जयपुर से एक तस्वीर सामने आई है जिसे देख लोग कयास लगा रहे हैं कि शायद वह प्रेग्नेंट हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 25 Jun 2023 11:19 AM (IST)
Hero Image
Kiara Advani pregnancy rumors as fans noticed her baby bump. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kiara Advani Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। वह अपने को-स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ मूवी का जोर-शोर से प्रचार-प्रसार कर रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसे देख लोग उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगा रहे हैं।

दरअसल, शनिवार को कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए जयपुर पहुंचे और एक इवेंट में शामिल हुए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। हालांकि, एक तस्वीर पर नेटिजंस की नजरें ठहर गईं, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस का बेबी बंप नोट किया।

क्या प्रेग्नेंट हैं कियारा आडवाणी?

इवेंट में कियारा आडवाणी ने ऑरेंज ब्रालेट के साथ मैचिंग पैंट और ब्लेजर कैरी किया था, जिसमें वह हमेशा की तरह स्टाइलिश और स्टनिंग लग रही थीं। उन्होंने कार्तिक की आंखों में देखते हुए फोटो क्लिक कराई। एक तरफ लोगों को उनकी केमिस्ट्री भा गई तो दूसरी ओर कई लोगों ने दावा किया कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और उनका बेबी बंप दिख रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

फैंस ने नोटिस की ये चीज

एक यूजर ने पूछा, 'कियारा प्रेग्नेंट हैं क्या?' एक ने कहा, 'बेबी बंप।' एक और ने लिखा, 'हम सभी बेबी बंप देख सकते हैं, है ना?' एक ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के मजे लेते हुए कहा, 'सिद्धार्थ को बताना पड़ेगा।' एक अन्य ने पूछा, 'कियारा मुझे ही प्रेग्नेंट लग रही है या किसी और को भी?' ज्यादातर लोगों ने उनके बेबी बंप को नोटिस किया। हालांकि, कियारा प्रेग्नेंट हैं या नहीं। ये तो एक्ट्रेस ही बता सकती हैं।

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी

फिल्म 'शेरशाह' के सेट पर एक-दूसरे के प्यार में पागल हुए कियारा और सिद्धार्थ बी-टाउन के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों ने इसी साल 7 फरवरी को एक-दूसरे के साथ राजस्थान में शादी की थी। भले ही कपल की डेटिंग लाइफ सीक्रेट रही, लेकिन शादी के बाद से ही वे एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का एक भी मौका नहीं गंवाते हैं।