Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इस साल रिलीज नहीं होगी Kiara Advani और राम चरण की Game Changer? मेकर्स ने अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

Game Changer का निर्देशन शंकर कर रहे हैं जो भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े निर्देशकों में से एक हैं। ये फिल्म अपनी कहानी स्टारकास्ट और बड़े पैमाने पर बनाई जा रही भव्यता के कारण पहले से ही चर्चा में है। राम चरण और कियारा आडवाणी के फैंस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस बीच फिल्म के इस साल रिलीज न होने की अफवाह उड़ रही हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 27 Aug 2024 06:37 PM (IST)
Hero Image
गेम चेंजर हुई पोस्टपोन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सुपरस्टार राम चरण और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गेम चेंजर' की रिलीज को लेकर पिछले कुछ समय से अफवाहों का बाजार गर्म है। खबरें थीं कि यह फिल्म, जो पहले 2024 में रिलीज होने वाली थी, अब 2025 तक के लिए टाल दी गई है। फैंस इस खबर से निराश थे और सोशल मीडिया पर लगातार सवाल कर रहे थे। इन अफवाहों पर अब 'गेम चेंजर' की टीम ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

हालांकि, इन दावों में सच्चाई है क्योंकि गेम चेंजर के निर्माता इस साल क्रिसमस के दौरान फिल्म को रिलीज करने का लक्ष्य बना रहे हैं, जो आगे भी बढ़ सकती है।

गेम चेंजर टलने पर बोले दिल राजू

फिल्म के निर्माता दिल राजू ने न्यूज 18 के साथ बात करते हुए कहा, "शूटिंग पूरी हो चुकी है और हम इस साल क्रिसमस के दौरान फिल्म रिलीज कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि ये फिल्म शंकर सर और राम चरण की छवि बदल देगी। यह भारतीय राजनीति के एक पहलू को छूती है और एक सामाजिक विषय की खोज करती है। मुझे उम्मीद है कि ये दर्शकों को पसंद आएगी और बड़ी सफलता हासिल करेगी।"

यह भी पढ़ें- Kiara Advani का जबीलम्मा लुक हुआ वायरल, गेम चेंजर के मेकर्स ने जन्मदिन के मौके पर किया शेयर

खास है फिल्म की कहानी

उन्होंने आगे कहा, "शंकर सर ने पहले भी इस तरह की फिल्म की है, लेकिन रोबोट के बाद उन्होंने कहानी कहने का अपना अंदाज बदल दिया, लेकिन वो लंबे समय के बाद गेम चेंजर के साथ उसी तरह की फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसके लिए वो जाने जाते थे। ये एक खास हीरो-विलेन फिल्म है। इसमें पांच गाने हैं, जो दर्शकों को देखने लायक होंगे। हमें पूरा भरोसा है कि फिल्म को बहुत अच्छे नतीजे मिलेंगे।"

दिसंबर में होगा महासंग्राम

राम चरण और कियारा आडवाणी की गेम चेंजर पहले दशहरा पर रिलीज होने वाली थी। अब, ये क्रिसमस के आसपास रिलीज होगी, दिसंबर को आमिर खान ने सितारे जमीन पर के लिए बुक कर लिया है। इसके अलावा हॉलीवुड की मुफासा: द लॉयन किंग भी लिस्ट में शामिल है और वरुण धवन की बेबी जॉन भी पाइपलाइन में है। इस दिसंबर में कई बड़ी फिल्में थिएटर्स में उतरने की तैयारी कर रही हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला भी तगड़ा कर देगी। 

यह भी पढ़ें-  Game Changer: बदलने वाला है सारा खेल..., Kiara Advani संग मच अवेटेड फिल्म को लेकर Ram Charan ने दिया बड़ा अपडेट