Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kiara Advani को पसंद आया Yodha का ट्रेलर, अभिनेत्री ने पति Sidharth Malhotra पर लुटाया जमकर प्यार

Sidharth Malhotra Yodha सिद्धार्थ मल्होत्रा ( Sidharth Malhotra) फिल्म योद्धा ( Yodha) का ट्रेलर रिलीज हो गया है । ट्रेलर को दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। ऐसे में पत्नी कियारा (Kiara Advani) का भी रिएक्शन सामने आया है । कियारा ने योद्धा के ट्रेलर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और पति पर खूब प्यार लुटाया है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 29 Feb 2024 06:46 PM (IST)
Hero Image
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sidharth Malhotra Yodha: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की आने वाली थ्रिलर फिल्म योद्धा  (Yodha) का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। एक्टर फिल्म योद्धा (Yodha) में वह एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। ट्रेलर में सिद्धार्थ के अलावा राशि खन्ना, दिशा पाटनी और रोनित रॉय की झलक देखने को मिल रही है।  दर्शकों का योद्धा (Yodha) का ट्रेलर पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और हर कोई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। अब पत्नी कियारा ने योद्धा के ट्रेलर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

यह भी पढ़ें- Yodha Trailer Out: 'मैं रहूं ना रहूं देश हमेशा रहेगा,' Sidharth Malhotra की 'योद्धा' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

योद्धा का ट्रेलर देख खुश हुईं कियारा

कियारा आडवाणी (Kiara Advani)  ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पति सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा  (Yodha) का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, "बैंगिंगगग ट्रेलर।  सिद्धार्थ मल्होत्रा मुझे आप पर बहुत गर्व है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने कई किस वाले इमोजी भी बनाए। इसके अलावा एक्ट्रेस ने फिल्म एक्ट्रेस राशि खन्ना, दिशा पटानी और निर्देशक पुष्कर ओझा और सागर अम्ब्रे को टैग करते हुए लिखा, "किलिंग इट गाइज़"।

कब रिलीज होगी फिल्म

ट्रेलर में सिद्धार्थ मल्होत्रा के किरदार को एक सैनिक बनकर अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए दिखाया गया है। ट्रेलर एक्शन और दमदार डायलॉग से भरपूर है।  वहीं, सिद्धार्थ का एक्शन अवतार भी देखने को मिलता है।

यह भी पढ़ें- Don 3: शाह रुख-प्रियंका की 'डॉन' से कम नहीं होगी रणवीर-कियारा की 'डॉन 3', फरहान अख्तर ने भारी-भरकम रखा है बजट!

दिशा पाटनी की बात करे तो फिल्म लीड रोल में होंगी, ट्रेलर में एक केबिन क्रू के रोल में दिखाई दे रही हैं।  योद्धा की रिलीज डेट की बात करें तो पहले ये फिल्म साल 2023 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ये 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।