Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diwali 2023: कियारा आडवाणी ने पति सिद्धार्थ के साथ कुछ यूं मनाई पहली दिवाली, सोशल मीडिया पर छायी कपल की फोटोज

इस साल की दिवाली कई बॉलीवुड सितारों के लिए खास है। लव बर्ड्स कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की यह पहली दिवाली है। फैंस यह जानने के इच्छुक थे कि ससुराल में कियारा की पहली दिवाली कैसी गई। एक्ट्रेस ने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिवाली की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में दोनों को रोमांटिक पोज में देखा जा सकता है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 12 Nov 2023 08:02 PM (IST)
Hero Image
Sidharth Malhotra and Kiara Advani. Photo Credit: Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सेलिब्रिटी कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी फैंस के बीच पॉपुलर है। शादी के बाद कपल की यह पहली दिवाली है। फैंस उनकी फर्स्ट फोटो को देखने के लिए बेताब थे। इस त्योहार पर कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर हैं। इन फोटोज के साथ एक्ट्रेस ने फैंस को दिवाली की बधाई दी है।

शादी के बाद सिद्धार्थ-कियारा की पहली दिवाली

कियारा और सिद्धार्थ ने इस साल फरवरी में शादी की थी। ससुराल में अपनी पहली दिवाली की फोटो शेयर करते हुए कियारा ने कैप्शन लिखा, 'मेरे प्यार और रोशनी। आप सभी को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं।' इन फोटोज में सिद्धार्थ और कियारा एथनिक आउटफिट में रोमांटिक पोज देते नजर आए।

फैंस ने बताया बेस्ट कपल

काले कलर के कढ़ाई वाले कुर्ते में सिद्धार्थ हैंडसम हंक लग रहे थे।‌ वही कियारा ने गोल्डन कलर आउटफिट को दिवाली के लिए चुना। एक्ट्रेस की फोटो पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया है। फैंस ने सिद्धार्थ कियारा को बॉलीवुड का बेस्ट कपल बताया। 

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा शनिवार को अपने परिवार के साथ दिवाली मनाने दिल्ली पहुंचे। कपल ने 7 फरवरी को शादी की थी। इन्होंने राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए थे। इनकी शादी में शाहिद कपूर ने अपनी फैमिली के साथ शिरकत की थी। सिद्धार्थ और कियारा फिल्म 'शेरशाह' की शूटिंग के दौरान करीब आए और इन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया।

सिद्धार्थ ने भी लेडी लव संग शेयर की फोटो

सिद्धार्थ-कियारा वर्कफ्रंट

सिद्धार्थ मल्होत्रा को उनके फैंस धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म 'योद्धा' में देखेंगे। फिल्म अगले साल 15 मार्च को रिलीज होगी। वहीं, कियारा आडवाणी के 'वॉर 2' में होने की चर्चा है। फैंस ने उन्हें आखिरी बार 'सत्यप्रेम की कथा' में देखा था।

यह भी पढ़ें: Diwali 2023: शिल्पा की पार्टी में सुष्मिता सेन ने दिखाया स्वैग, एक्स ब्वॉयफ्रेंड और बेटी के साथ दिए किलर पोज