Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kiara Advani और Sidharth Malhotra ने स्नोबोर्डिंग करते हुए मनाया नया साल, विंटर हॉलिडे की फोटो की शेयर

New Year 2024 बी-टाउन के फेवरेट कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों बर्फीली पहाड़ियों के बीच वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने पति सिद्धार्थ के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की है। विंटर वेकेशन में कियारा और सिद्धार्थ बहुत जच रहे थे। फोटो के साथ कियारा ने मजेदार कैप्शन भी लिखा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 02 Jan 2024 12:04 AM (IST)
Hero Image
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की वेकेशन से फोटो वायरल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kiara Advani-Sidharth Malhotra Photo: करीना कपूर-सैफ अली खान, कटरीना कैफ-विक्की कौशल, और आलिया भट्ट-रणबीर कपूर समेत कई बी-टाउन कपल्स ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन से अपनी तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया। अब कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ शादी के बाद पहली न्यू ईयर सेलिब्रेशन की फोटो शेयर की है।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा कुछ दिन पहले ही वेकेशन के लिए मुंबई से रवाना हुए थे। इस साल कपल ने न्यू ईयर वेकेशन के लिए एक बर्फीला स्पॉट चुना। वेकेशन से कियारा और सिद्धार्थ की एक प्यारी तस्वीर सामने आई है।

कियारा और सिद्धार्थ ने ऐसे मनाई न्यू ईयर

कियारा आडवाणी ने सोमवार की रात को पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ न्यू ईयर वेकेशन की फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। फोटो में सिद्धार्थ अपनी पत्नी के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों बर्फीली पहाड़ियों के बीच स्नोबोर्डिंग कर रहे हैं। इस दौरान कपल विंटर आउटफिट में जच रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

यह भी पढ़ें- Koffee With Karan 8: कियारा ने शेयर किया किस्सा, वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में डेविड बेकहम ने कही दिल छू लेने वाली बात

काला चश्मा से है सिद्धार्थ मल्होत्रा का ये कनेक्शन

कियारा आडवाणी ने तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि उनके पति सिद्धार्थ मल्होत्रा को क्या चीज पसंद है, जिसे लेकर वह वेकेशन पर गई हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "2023- बहुत सी चीजें हैं, जिसके लिए मैं धन्य हूं। 2024- तुम्हारे लिए आ रही हूं बेबी। हैप्पी न्यू ईयर। नोट- उन्हें काला चश्मा बहुत पसंद है। हमारे पास चार है।"

कियारा और सिद्धार्थ का वर्क फ्रंट

सत्यप्रेम की कथा में अपनी अदाकारी से तारीफें बटोर चुकीं कियारा आडवाणी का साल 2024 शानदार होने वाला है। उनके पास राम चरण के साथ फिल्म गेम चेंजर और ऋतिक रोशन के साथ वॉर 2 जैसी मच अवेटेड फिल्में हैं।

वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म योद्धा में नजर आएंगे। इसके अलावा सिद्धार्थ ओटीटी की दुनिया में भी कदम रखने वाले हैं। वह पहली वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में पुलिस की भूमिका में दिखाई देंगे, जिसका टीजर कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ था।

यह भी पढ़ें- Indian Police Force Teaser: पुलिस की वर्दी में जचे सिद्धार्थ मल्होत्रा, 'इंडियन पुलिस फोर्स' का दमदार टीजर आउट