Move to Jagran APP

Sidharth-Kiara Love Story: 'शेरशाह' की लाइन बोलकर जीता था दिल, छिप-छिप कर मिलने से शादी तक, फिल्मी है ये लव स्टोरी

Kiara Advani- Sidharth Malhotra 1st Wedding Anniversary बॉलीवुड के पावर कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की लव स्टोरी भले शेरशाह की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी लेकिन इनकी पहली मुलाकात लस्ट स्टोरी के सेट पर हुई थी। जहां दोनों ने पहली बार एक-दूसरे को देखा था। इसके बाद इनकी जोड़ी फिल्म शेरशाह के लिए फाइनल कर दी गई। इसके साथ ही इनकी लव स्टोरी की शुरूआत हुई।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Wed, 07 Feb 2024 02:25 PM (IST)Updated: Wed, 07 Feb 2024 05:43 PM (IST)
फुल फिल्मी है सिद्धार्थ-कियारा की लव स्टोरी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kiara Advani- Sidharth Malhotra 1st Wedding Anniversary: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं। दोनों हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के पावर कपल हैं। फिल्म शेरशाह के सेट शुरू हुआ इनका प्यार परवान चढ़कर हमसफर बनने की मंजिल तक पहुंचा। वहीं, अब 7 फरवरी को कपल अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी मना रहा है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की लव स्टोरी फैंस के साथ बॉलीवुड के लिए भी हैरान करने वाला था, क्योंकि इनके रोमांस की किसी को कानों- कानों भनक तक नहीं लग पाई थी।

सिद्धार्थ- कियारा की पहली मुलाकात

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की लव स्टोरी भले शेरशाह की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी, लेकिन इनकी पहली मुलाकात लस्ट स्टोरी के सेट पर हुई थी। जहां दोनों ने पहली बार एक-दूसरे को देखा था। इसके बाद इनकी जोड़ी फिल्म शेरशाह के लिए फाइनल कर दी गई।

चल पड़ी विक्रम और डिंपल की लव स्टोरी

शेरशाह में दोनों की केमिस्ट्री पर्दे पर जितनी जानदार लगी, पर्दे के पीछे भी हाल कुछ ऐसा ही था। फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई, थिएटर्स में रिलीज हुई और हिट भी हो गई, लेकिन विक्रम बत्रा और डिंपल चीमा की कहानी तो अभी बस शुरू हुई थी।

किसी को लगी नहीं रिलेशनशिप की खबर ?

एक फिल्म के सेट पर शुरू हुआ कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का रोमांस अब सीरियस होने लगा था। दोनों बड़े सेलिब्रिटी थे ऐसे में मीडिया की नजरों से बचकर एक- दूसरे से मिलते थे, लेकिन इन्होंने परिवार और दोस्तों से भी अपनी रिलेशनशिप छिपाकर रखा।

छिप- छिप कर मिलते थे सिड- कियारा

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कॉफी विद करण में एक बार खुलासा किया था कि कियारा आडवाणी से मिलने के लिए वो बॉलीवुड की पार्टियों को चुनते थे, जहां किसी को उन पर शक न हो। एक बार तो सिद्धार्थ बुरी तरह बीमार थे, लेकिन फिर भी वो एक पार्टी में गए, क्योंकि वहां कियारा आडवाणी आने वाली थी।

बीमार सिद्धार्थ जब कियारा के लिए पहुंचे पार्टी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इस बार करण जौहर की बर्थडे पार्टी मे मिले थे। इस पार्टी से ही दोनों के रिलेशनशिप की अफवाह उड़ने लगी थी, क्योंकि पार्टी के दौरान कियारा अपने हाथ से सिद्धार्थ को खाना खिलाते हुए नजर आई थीं और कई लोगों ने उन्हें नोटिस भी किया था। करण जौहर की नजर भी इनके रोमांस पर पड़ी थी और उन्होंने तो इनके शादी तक की भविष्यवाणी कर दी थी।

फैमिली ट्रिप पर कियारा को दिया सरप्राइज

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बेहद फिल्मी अंदाज में कियारा आडवाणी को शादी के लिए प्रपोज किया था। एक्टर अपने परिवार के साथ कियारा को रोम ट्रिप पर ले गए थे। जहां उन्होंने कैंडल लाइट डिनर अरेंज किया था। खाना खाने के बाद दोनों टहलने के लिए निकल गए। इस बीच अचानक झाड़ियों से एक वायलिन बजाता  हुआ इंसान अचानक बाहर निकला और एक धुन बजाने लगा। वहीं, दूसरी तरह एक्टर का भतीजा छिपकर इनका वीडियो शूट कर रहा था।

शेरशाह की लाइन बोलकर किया प्रपोज

कियारा आडवाणी कुछ समझ पातीं इससे पहले सिद्धार्थ अपने घुटनों पर बैठ गए और कियारा को शादी के लिए प्रपोज किया, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। एक्टर ने अपनी लेडी लव को शेरशाह का डायलॉग- दिल्ली का सीधा- साधा लौंडा हूं, बोलते हुए प्रपोज किया। इतना सुनते ही कियारा हंस पड़ीं और तुरंत सिद्धार्थ का प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया।

वैलेंटाइन वीक पर की शादी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शादी के लिए वैलेंटाइन वीक को चुना। साल 2023 में रोज डे के मौके पर 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में दोनों ने डेस्टिनेशन वेडिंग की। इस शाही शादी को बेहद प्राइवेट रखा गया था। शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा ने अपने जयमाला का वीडियो शेयर कर शादी की घोषणा की थी, जो महीनों तक चर्चा में रहा था। वहीं, अब कपल शादी की पहली सालगिरह मना रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.