Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kiara Advani Wedding Video: शरमाते हुए नहीं डांस करते हुए जयमाला के लिए गई थीं कियारा, सामने आया वेडिंग वीडियो

Sidharth Kiara Wedding Video फैंस की बेसब्री के बीच कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी का पहला वीडियो सामने आ गया है। वीडियो की शुरुआत जयमाला पर कियारा की एंट्री से होती है। वहीं एक्टर उनका इंतजार करते हुए दिखे।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 10 Feb 2023 04:35 PM (IST)
Hero Image
Kiara Advani Sidharth Malhotra Wedding Video, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sidharth malhotra kiara advani Wedding Video: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी रॉयल वेडिंग को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी। कपल ने राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ फोर्ट में शाही अंदाज में शादी की। अब सिद्धार्थ और कियारा के वेडिंग का बेहद खूबसूरत वीडियो सामने आया है। वीडियो में शादी के बीच दोनों स्टार्स की मस्ती देखने को मिल रही है।

कियारा की जयमाला पर एंट्री

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी का पहला वीडियो खुद एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत जयमाला पर कियारा की एंट्री से होती है। एक्ट्रेस स्टेज तक शरमाते हुए नहीं, बल्कि डांस करते हुए पहुंचती हैं। वहीं, दूर खड़े सिद्धार्थ उनका इंतजार करते हुए दिखते हैं। वरमाला डालने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को किस भी किया है। वीडियो के ब्रैकग्राउंड में सिद्धार्थ और कियारा की फिल्म शेरशाह का गाना रांझा प्ले हो रहा है। वीडियो में दोनों की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही है और इन पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं। यहां देखें सिद्धार्थ और कियारा का खूबसूरत वेडिंग वीडियो...

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा- सिड के वेडिंग फंक्शन

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के वेडिंग फंक्शन 5 फरवरी से शुरु हो थे। पहले दिन मेहंदी सेरमनी रखी गई। वहीं, दूसरे दिन मेहमानों के लिए पहले खास लंच का इंतजाम किया गया, इसके बाद संगीत नाइट हुई। इसके बाद 7 फरवरी को पहले कियारा और सिड की हल्दी सेरेमनी हुई और बाद में दोनों सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। 

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

शादी में पहुंचे वीआईपी गेस्ट

कियारा और सिद्धार्थ की शादी में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स ने शिरकत की। दोनों की वेडिंग में शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, जूही चावला, करण जौहर और मनीष मल्होत्रा पहुंचे थे। इनके अलावा शादी में अंबानी परिवार भी पहुंचा। ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पिरामल कियार और सिड की वेडिंग अटेंड करने के लिए जैसलेर गए थे।