Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kiara Advani ने शुरू की 25 दिसंबर की तैयारियां, वीडियो शेयर कर दिखाया क्रिसमस ट्री

Kiara Advani Christmas 25 दिसंबर को दुनिया भर में ये त्यौहार मनाया जाएगा । कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) और सिद्धार्थ मल्होत्रा ( Sidharth malhotra ) इस साल शादी के बाद पहली बार क्रिसमस सेलिब्रेट करने वाले हैं और इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने घर पर तैयारियां शुरू कर दी है। इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर की है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 10 Dec 2023 01:33 PM (IST)
Hero Image
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Kiara Advani Christmas: इस 2023 खत्म के होने में महज 20 दिन बचे हैं। हालांकि, इन 20 दिन में एक बड़ा त्यौहार भी आने वाला है, जिसका हर कोई इंतजार करता है और वह है 'मेरी क्रिसमस'। 25 दिसंबर को दुनिया भर में ये त्यौहार मनाया जाएगा।

इस दिन जीसस का जन्मदिन होता है। यूं तो ये त्योहार अंग्रेजों का है, लेकिन फिल्मी सितारे भी इसे बड़ी धूमधाम से मनाते हैं। धीरे-धीरे सबके घरों में क्रिसमस की सजावट शुरू हो गई है। एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी इसकी एक झलक अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है।

यह भी पढ़ें- Koffee With Karan 8: कियारा ने शेयर किया किस्सा, वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में डेविड बेकहम ने कही दिल छू लेने वाली बात

कियारा और सिद्धार्थ की क्रिसमस की तैयारी  

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth malhotra) इस साल शादी के बाद पहली बार क्रिसमस सेलिब्रेट करने वाले हैं और इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने घर पर तैयारियां शुरू कर दी है। रविवार की सुबह कियारा ने इंस्टा स्टोरी एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कियारा ने अपने घर पर आए क्रिसमस ट्री की झलक दिखाई है, जिसे बहुत अच्छे तरीके से डेकोरेट किया हुआ है।

कियारा-सिद्धार्थ का वर्कफ्रंट 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा जल्द  फिल्म  'गेम चेंजर' में नजर आएंगी। इस फिल्म में राम चरण संग उनकी जोड़ी देखने को मिलेगी। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है ।  वहीं सिद्धार्थ जल्द फिल्म ‘योद्धा’ में भी नजर आने वाले हैं, जो करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म है। इसके अलावा सिद्धार्थ रोहित शेट्टी की ‘इंडियन पुलिस फोर्स’में भी नजर आने वाले हैं । ये अगले साल रिलीज होगी। इसमे शिल्पा शेट्टी भी दिखाई देगी।

यह भी पढ़ें- Kiara Advani: पति सिद्धार्थ मल्होत्रा को कियारा आडवाणी ने दिया है ये निक नेम, नाम सुन छूट जाएगी हंसी