Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kiara Advani Video: कियारा आडवाणी Don 3 में एंट्री के बाद पहली बार हुईं स्पॉट, किलर लुक देख फिदा हुए फैंस

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के फैंस फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 (Don 3) में उन्हें देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक्ट्रेस को लेकर हाल ही में एलान किया गया कि वो डॉन यूनिवर्स का हिस्सा बन गई हैं और डॉन 3 की लीड एक्ट्रेस बन गई हैं। वहीं अब कियारा एक लेटेस्ट वीडियो चर्चा बटोर रहा है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 22 Feb 2024 03:43 PM (IST)
Hero Image
कियारा आडवाणी का किलर लुक देख फिदा हुए फैंस, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कियारा आडवाणी के खाते में बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्में दर्ज हैं। अब वो डॉन यूनिवर्स का हिस्सा भी बन गई हैं। हाल ही में मेकर्स ने डॉन 3 में उन्हें बतौर लीड एक्ट्रेस लेने का एलान किया। इस घोषणा के बाद एक्ट्रेस अब पहली बार मीडिया में स्पॉट हुईं।

डॉन 3 की चर्चा के बीच कियारा आडवाणी का लेटेस्ट वीडियो फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। खूबसूरत कियारा का सिजलिंग लुक ध्यान खींचने वाला है।

यह भी पढ़ें- Don 3: रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी के बाद डॉन 3 में इमरान हाशमी की एंट्री? एक्टर ने फिल्म को लेकर तोड़ी चुप्पी

डॉन का नया युग

कियारा आडवाणी हाल ही में एक्सेल एंटरटेनमेंट के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुईं। दरअसल, डॉन 3 इसी प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही है, जिसके मालिक फरहान अख्तर है। डॉन फ्रेंचाइजी में शामिल डॉन और डॉन 2 उन्होंने ही डायरेक्ट की थी। वहीं, अब वो डॉन 3 का निर्देशन करने जा रहे हैं।

कियारा का किलर लुक

कियारा आडवाणी, एक्सेल एंटरटेनमेंट के ऑफिस में जैसे ही एंट्री कर रही थीं, उनकी नजर बाहर खड़े पैपराजी पर पड़ी। एक्ट्रेस तुरंत रुक गईं और स्माइल करते हुए कैमरे के लिए पोज किया। कियारा व्हाइट ट्राउजर और ब्राउन टॉप पहने बेहद स्टाइलिश नजर आईं।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

शाह रुख को रणवीर ने किया रिप्लेस

डॉन एक सुपरहिट फ्रेंचाइजी है। फिल्म के शुरुआती दोनों पार्ट को खूब प्यार मिला था। अब फैंस को डॉन 3 का इंतजार है। इस यूनिवर्स की पहली फिल्म  1978 में आई थी, जिसमें अमिताभ बच्चन ने डॉन का किरदार निभाया था। इसके बाद साल 2006 में फरहान अख्तर, शाह रुख खान के साथ नए जमाने की डॉन लेकर लौटे। पहली फिल्म हिट रही है, तो डायरेक्टर ने 2011 में डॉन 2 रिलीज की। वहीं, अब वो रणवीर सिंह के साथ डॉन के नए युग का आगाज करने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Don 3: शाह रुख खान को रिप्लेस करने पर रणवीर सिंह ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलिंग के बाद कही मन में दबी बात

डॉन की दुनिया के सितारे

डॉन और डॉन 2 में शाह रुख खान के साथ लीड रोल में प्रियंका चोपड़ा और बोमन ईरानी थे। वहीं, डॉन 3 में रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे।