Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kiara Advani: सत्यप्रेम की कथा में गणेश आचार्य के इशारों पर थिरकती दिखेंगी कियारा, वीडियो शेयर कर कही ये बात

Satyaprem ki katha कियारा आडवाणी इन दिनों अपने आगामी प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। अब एक्ट्रेस ने एलान किया है वो सॉन्ग बिजली के बाद अब सत्यप्रेम की कथा के विशेष सॉन्ग में भी नजर आने वाली हैं जिसको गणेश आचार्य कोरियोग्राफ करेंगे।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Sun, 18 Dec 2022 02:52 PM (IST)
Hero Image
Kiara Advani will be seen dancing on instructions of Ganesh Acharya in Satyaprem ki katha.

नई दिल्ली, जेएनएन। Satyaprem Ki Katha: कियारा आडवाणी बीते दिनों से अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट करनी की खबरों के चलते चर्चा का विषय बनी हुई हैं। अफवाहें हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंध सकती हैं, हालांकि अभी इस बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

अब उन्होंने जानकारी दी है कि वो बिजली सॉन्ग के बाद एक बार फिर से कोरियोग्राफर के इशारों पर डांस करती हुई दिखाई देगी। एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म सत्यप्रेम की कथा के सेट से एक वीडियो शेयर कर एलान किया है वो गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ किए जाने वाले एक और गाने में परफॉर्मेंस देने वाली हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस गणेश आचार्य के साथ हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गोविंदा नाम मेरा के विशेष सॉन्ग बिजली-बिजली पर डांस कर रही हैं।

Kiara

इस वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर कियारा ने लिखा, मैं एक बार फिर से कोरियोग्राफर मास्टर जी गणेश आचार्य के साथ जुड़ कर बेहद उत्साहित हूं और मैं एक बार फिर से सत्यप्रेम की कथा के सेट पर मास्टर जी के साथ बिजली गिरा रही हूं और हम सत्य प्रेम कथा के सेट पर साथ में अपने नया सॉन्ग शूट कर रहे हैं।

ऐसी होगी सत्यप्रेम की कथा की कहानी

सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में कार्तिक सत्यप्रेम के किरदार में दिखाई देंगे तो कियारा कथा नाम के किरदार में नजर आने वाले हैं। हालांकि अभी मेकर्स ने अपनी इस फिल्म के किरदारों के बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। समीर विद्वांस के निर्देशन में बनी ये फिल्म 23 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

गोविंदा मेरा नाम से लूटा फैंस का दिल

कियारा आडवाणी को हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म गोविंदा नाम मेरा में देखा गया है। इस फिल्म में उन्होंने विक्की कौशल की प्रेमिका की भूमिका निभाई है तो भूमि पेडनेकर उनकी पत्नी के किरदार निभा रही हैं। कॉमेडी और सस्पेंस से भरी ये फिल्म 16 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया है।

कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्में

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्दी ही साउथ के सुपरस्टार राम चरण के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म आरसी 15 में नजर आने वाली हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस राम चरण के साथ अपनी इस फिल्म के लिए न्यूजीलैंड से विशेष सॉन्ग की शूटिंग कर लौटी हैं।

यह भी पढ़ें: Besharam Rang Row: पठान के सॉन्ग पर सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने दी प्रतिक्रिया, कहा-बेशर्म होते हैं लोगों के इरादे