Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

War 2 में ऋतिक रोशन और जूनियर NTR के साथ ग्लैमर का तड़का लगाएंगी ये हसीना, नाम जानकर खुश हो जाएगा आपका दिल

War 2 अयान मुखर्जी की निर्देशित फिल्म वॉर 2 का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। फिल्म में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर लीड रोल में होंगे। लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक ऋतिक और एनटीआर के साथ अब कियारा आडवाणी भी धमाल मचाती दिखाई देंगी।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 17 Jun 2023 10:32 AM (IST)
Hero Image
Kiara Advani will share screen with Hrithik Roshan and Jr NTR in Ayan Mukerji movie War 2 - Photo Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Kiara Advani In War 2: साल 2019 में आई ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर स्पाई थ्रिलर मूवी 'वॉर' को काफी पसंद किया गया था। अब अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) इसका सीक्वल बना रहे हैं, जिसमें टाइगर श्रॉफ की जगह जूनियर एनटीआर दिखाई देंगे।

'वॉर 2' (War 2) में ऋतिक रोशन के अलावा बाकी पुरानी स्टार कास्ट की छुट्टी हो गई है, जिनमें से एक टाइगर श्रॉफ भी हैं। इन दिनों टाइगर, अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग में व्यस्त हैं। दूसरी ओर आदित्य चोपड़ा और अयान मुखर्जी 'वॉर 2' को लेकर काम कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि आदित्य सुपरस्टार से सजी अपनी फिल्म को अलग ढंग से ऑडियंस को दिखाना चाहते हैं। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह फिल्म में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को भी कास्ट कर रहे हैं, जो मूवी में एक अलग मसाला जोड़ने का काम करेंगी।

क्या 'वॉर 2' में दिखेगा कियारा आडवाणी?

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट में कहा गया, "कियारा आडवाणी यश राज स्पाई यूनिवर्स और वॉर 2 में एकदम फिट बैठती हैं। द YRF स्पाई यूनिवर्स में एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वार और पठान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनी हैं और इस फ्रैंचाइजी से आने वाली हर फिल्म से उम्मीदें आसमान छू रही हैं। सबसे ज्यादा शोभा सुपरस्टार्स ने बढ़ाई है। वॉर 2 में भी सबसे हॉट स्टार कास्ट है।"

Photo-Instagram

रिपोर्ट में आगे कहा गया, "इसें ऋतिक रोशन, जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी जैसे तीन सुपरस्टार्स हैं। देश के सबसे यंग डायरेक्टर में से एक अयान मुखर्जी मूवी को डायरेक्ट कर रहे हैं। ये देखना दिलचस्प होगा कि कियारा इस यूनिवर्स में किस अवतार में नजर आएंगी और आदित्य व अयान किस तरह उन्हें वॉर 2 में प्रेजेंट करेंगे।"

कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्में

कियारा आडवाणी जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) में नजर आएंगी। ये मूवी 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आखिरी बार उन्हें विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ 'गोविंदा नाम मेरा' में देखा गया था। ये डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी।