Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kiara and Siddharth: कियारा-सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी को लेकर इस शख्स ने किया नया दावा, देखें वीडियो

Kiara and Siddharth Malhotra कियारा आडावाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी अफवाहें हैं। अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक व्यक्ति बताया रहा है कि सिद्धार्थ जल्द ही शादी कर सकते हैं।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavUpdated: Sun, 08 Jan 2023 08:34 PM (IST)
Hero Image
Kiara and Siddharth: This person disclosed new thing regarding marriage of Kiara and Siddharth Malhotra.

नई दिल्ली, जेएनएन। Kiara and Siddharth: बीते दिनों कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी दोस्त मॉडल-अभिनेत्री आरती खेत्रपाल के भाई की शादी समारोह में भाग लेने दिल्ली पहुंचे थे। अब आरती ने अपने भाई की शादी फंक्शन से तस्वीरें और वीडियो साझा की हैं, जिसमें एक शख्स उनकी और कियारा की शादी की बात करता हुआ दिख रहा है। जिस पर अभिनेता शर्माते हुए दिख रहे हैं।

जल्द शादी रचा सकते हैं सिद्धार्थ-कियारा

अभिनेत्री आरती खेत्रपाल ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने भाई लव बंसल और नंदिनी गुप्ता के शादी फंक्शन की खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं हैं। इन्हीं तस्वीरों के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें सिद्धार्थ मंच पर कहते हैं दिल्ली की शादियों की बात ही अलग होती है। पर मंच पर खड़ा एक व्यक्ति अभिनेता की बात काटते हुए उनसे पूछता है कि दिल्ली का लड़का जो सबसे हॉट है और इसकी भी शादी होने वाली है। इस सबको सुनने के बाद सिद्धार्थ शर्माते हुए मंच पर पीछे की ओर चले जाते हैं।

यहां देखें वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Aarti Khetarpal (@iaartikhetarpal)

आपको बता दें कि बीते साल की शुरुआत से कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी अफवाहें सामने आ रही हैं, जिसमें दावा किया जा रहा है कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह बॉलीवुड कपल इस साल फरवरी में शादी रचा सकता है, हालांकि अभी इस बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्में

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों रोहित शेट्टी की निर्देशन में बनी रही वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग में बिजी हैं। इस वेब शो में वो एक आईपीएस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेता विवेक ओबेरॉय और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

इसके अलावा वह सच्ची घटना पर आधारित फिल्म मिशन मजनू में अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। उनकी यह फिल्म 20 जनवरी, 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है।

यह भी पढ़ें: 'अंगूरी भाभी' फैशन के मामले में इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को करती हैं फॉलो, बताया अपना पसंदीदा फैशन आइकॉन