Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kick 2: 'डेविल' के पीछे फिर होगी सारी पुलिस, Salman Khan को देखकर लगेगी 'किक', सामने आया पहला लुक

सलमान खान की एक साल में जितनी भी फिल्में आ जाए उनके चाहने वालों का दिल नहीं भरता है। सिकंदर की शूटिंग में व्यस्त सलमान खान (Salman Khan) की एक और फिल्म का लुक सामने आ गया है। दबंग खान 2014 में रिलीज हुई किक का सीक्वल लेकर आ रहे हैं ये कन्फर्म हो चुका है। मूवी से सलमान खान की पहली झलक सामने आई है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 04 Oct 2024 11:19 AM (IST)
Hero Image
किक 2 से सामने आया सलमान खान का पहला लुक/ फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान को बड़े पर्दे पर उनके चाहने वाले कितना भी देख लें, उनके लिए कम ही होता है। इस साल ईद के मौके पर ही दबंग खान ने अपनी फिल्म 'सिकंदर' की घोषणा की थी, जो साल 2025 में रिलीज होगी।

ए आर मुरुगदास की इस फिल्म में उनके साथ पहली बार दर्शकों को रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) दिखाई देंगी। इस बीच ही सलमान खान (Salman Khan) की एक और मोस्ट अवेटेड फिल्म को लेकर जानकारी सामने आ गई है। वह फिल्म है 'किक-2', जिससे हाल ही में सुपरस्टार एक्टर का पहला लुक सामने आया है।

'किक-2' के साथ तैयार हैं सलमान खान

सलमान खान की फिल्म किक-2(KICK 2) को लेकर चर्चा तो एक लंबे समय से है। फैंस भी सलमान खान को दोबारा 'डेविल' के रूप में देखना चाहते थे। अब उनकी ये ख्वाहिश पूरी होने जा रही है, क्योंकि ये कन्फर्म हो चुका है कि 'मैंने प्यार किया' एक्टर अपनी साल 2014 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'किक' का सीक्वल लेकर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Salman Khan की वजह से Shah Rukh Khan ने ठुकराई थी 'एवेंजर्स', जुरासिक पार्क-स्पाइडर मैन को इसलिए कहा था NO?

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर जानकारी शेयर करते हुए सलमान खान का 'किक-2' के लिए करवाए गए फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें ब्लैक बनियान पहले अभिनेता का धांसू लुक देखने को मिल रहा है। बैक फोटो से ये साफ जाहिर है कि दोबारा डेविल बनने के लिए सलमान खान ने खासी मेहनत की है।

salman khan kick 2

'किक-2' की जल्द ही मेकर्स करेंगे आधिकारिक घोषणा

उन्होंने 'किक-2' से सलमान खान के इस फोटोशूट को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा, "डेविल दोबारा हंगामा करने के लिए बिल्कुल तैयार है। सलमान ने किक 2 के लिए फोटोशूट कर लिया है। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं।

'किक-2' की अनाउंसमेंट जल्द ही होगी। साल 2014 में रिलीज हुई किक में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिज ने मुख्य भूमिका निभाई थी। मूवी ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 309.89 करोड़ का बिजनेस किया था।

यह भी पढ़ें: 'सिंघम अगेन' नहीं, इस स्टार किड की फिल्म में कैमियो को तैयार Salman Khan, कब होगी रिलीज?