Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dostana 2 के डब्बा बंद होने पर 'किल' एक्टर Lakshya का छलका दर्द, बोले- मनोबल डगमगा रहा था...

अपनी डेब्यू फिल्म किल में शानदार अभिनय दिखा चुके अभिनेता लक्ष्य इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने इस मूवी में लीड रोल प्ले किया है जो लोगों को काफी पसंद भी आया। अब एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बात की है। एक्टर ने बताया है कि जब उनकी दोस्ताना 2 डब्बा बंद हुई तो उन्हें कैसा लगा।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 18 Jul 2024 06:09 PM (IST)
Hero Image
किल स्टार लक्ष्य लालवानी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 5 जुलाई को रिलीज हुई राघव जुयाल और लक्ष्य लालवानी स्टारर फिल्म 'किल' लोगों को काफी पसंद आई थी। इस मूवी में भरपूर एक्शन देखने को मिला था। एक तरफ जहां लोगों ने राघव को विलेन के रूप में पसंद किया। वहीं, दूसरी तरफ इस मूवी से डेब्यू करने वाले लक्ष्य की एक्टिंग को भी काफी सराहा गया।

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाले एक्टर लक्ष्य ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी नई पहचान बना ली है। एक्टर ने किल से डेब्यू किया है, जिसे करण जौहर ने प्रोड्यूस किया। हालांकि, वह पहले दोस्ताना 2 से इंडस्ट्री में कदम रखने वाले थे, जिसे बाद में डब्बा बंद कर दिया गया। अब उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

यह भी पढ़ें: Kill Teaser: खतरनाक एक्शन अवतार में दिखाई दिए लक्ष्य लालवानी, फिल्म 'किल' का दमदार टीजर जारी

आत्मविश्वास खो रहे थे लक्ष्य

हाल ही में न्यूज 18 से बात करते हुए एक्टर ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई चीजों के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने शेयर किया कि कैसे मेरी पहली मूवी नहीं रिलीज हुई, फिर दूसरी नहीं चली। कहीं न कहीं, मैं एक अभिनेता और इंसान के तौर पर अपना आत्मविश्वास खो रहा था।

Photo Credit: Lakshya/Instagram

इसके आगे एक्टर ने बात करते हुए बताया कि मेरा मनोबल डगमगा रहा था और नीचे जा रहा था। ऐसा नहीं था कि मैंने हार मान ली थी, लेकिन मैं लगातार खुद से पूछ रहा था कि आगे क्या होने वाला है। इस चीज ने उन्हें बहुत प्रभावित किया था।

किल ने किया इतना कलेक्शन

निखिल नागेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म 'किल' को रिलीज हुए 14 दिन हो गए हैं और इस मूवी ने अभी तक 16 करोड़ रूपये के आसपास का कलेक्शन कर लिया है। इस फिल्म को देखने के बाद एक्ट्रेस अनन्या पांडे से लेकर विक्की कौशल तक ने फिल्म और इसकी स्टार कास्ट के अभिनय की जमकर तारीफ की थी।

यह भी पढ़ें: Kill में विलेन के किरदार के लिए राघव जुयाल से पहले 100 लोगों ने दिए ऑडिशन, Guneet Monga ने किया खुलासा