Move to Jagran APP

'किल' के विलेन Raghav Juyal ने Shah Rukh Khan से की अपनी तुलना, कहा- जो उनके साथ हुआ वो...

साल 2014 में फिल्मी पर्दे पर कदम रखने वाले राघव जुयाल अब बिग स्क्रीन के विलेन बनने जा रहे हैं। करण जौहर और गुनीत मोंगा के प्रोडक्शन में बनी फिल्म किल शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में राघव जुयाल नेगेटिव भूमिका में नजर आ रहे हैं। हाल ही में राघव ने अपने बॉलीवुड सफर की तुलना शाह रुख खान के साथ की।

By Jagran News Edited By: Tanya Arora Published: Fri, 05 Jul 2024 11:18 AM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2024 11:18 AM (IST)
किल में विलेन बनकर छाए राघव जुयाल/ फोटो- Instagram

स्मिता श्रीवास्तव, मुंबई डेस्क। डांस इंडिया डांस रियलिटी शो से अपनी शुरुआत करने वाले राघव जुयाल एक बेहतरीन अभिनेता भी हैं, इस बात में कोई दोराय नहीं है। राघव अब तक वेब सीरीज और फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने साल 2014 में फिल्म सोनाली केबल में काम किया था।

इसके बाद वह एबीसीडी 2, नवाबजादे, स्ट्रीट डांसर 3 जैसी फिल्मों में काम करते दिखे। अब हाल ही में उनकी फिल्म 'किल' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिसमें वह पहली बार खलनायक की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं।

उन्होंने अब हाल ही में फिल्म में अपने किरदार को लेकर बातचीत की और साथ ही अपने फिल्मी सफर की तुलना शाह रुख खान के साथ कर दी।

शाह रुख खान ने भी ऐसे ही शुरू किया था सफर- राघव जुयाल

फिल्म किल को राघव जुआल बेहद खास मानते हैं। इसमें पहली बार उन्हें खलनायक बनने का अवसर मिला है। फिल्म से जुड़ाव को लेकर राघव कहते हैं कि, "हमेशा से मन था कि पर्दे पर खलनायक की भूमिका निभाऊं। जब ऑडिशन का पहला सीन पढ़ा तो अंतरात्मा की आवाज आई कि यह पात्र बतौर कलाकार नई यात्रा आरंभ करेगा।

यह भी पढ़ें: Kill Box Office Prediction: क्या Kalki 2898 AD के सामने टिक पाएगी 'किल'? इतने करोड़ से कर सकती है ओपनिंग

हालांकि इससे पहले भी मैंने फिल्में की हैं, लेकिन इस पात्र को लेकर समझ आ गया था कि कुछ अलग होगा। जब पटकथा पढ़ी तो लगा कि उसमें बहुत सारे शेड निभाने का अवसर मिलेगा। पात्र बहुत क्रूर है, लेकिन उसे जीवंत बनाना हमारा काम है। मुझे एक्शन करने में काफी मजा आया।

शाह रुख सर ने भी टीवी पर एंकरिंग की थी। फिर फिल्म में खलनायक के तौर पर उनकी यात्रा का आरंभ हुआ। मेरे साथ भी ऐसा ही हो रहा है। एंकरिंग के बाद अब फिल्म में खलनायक बनने का अवसर मिला है। यह साम्य अच्छा लगता है। सपने वही शाह रुख वाले ही हैं"।

इस चीज को किल करना चाहते हैं राघव जुयाल

फिल्म में हिंसा दिखाए जाने की चर्चा है। राघव कहते हैं कि यह सिनेमा है, कहानी है। हम किसी प्रकार की हिंसा को बढ़ावा देने की बात नहीं कर रहे हैं। एक नैतिक आधार पर एक फौजी मेरे पात्र के साथ लड़ रहा है। उसकी अपनी वजहें हैं।

kill

फिल्म इंडस्ट्री की कौन ऐसी चीजें हैं जिन्हें किल कर देना चाहिए? राघव कहते हैं पहले फिल्म शूट कर लो उसके बाद सीधे थिएटर में दिखा दो। प्रमोशन किल करना चाहिए। दरअसल, उसके लिए खास तैयार होना पड़ता है। एक चीज और किल होनी चाहिए कि सबको हिंदी आती है तो फालतू में अंग्रेजी न बोलें।

यह भी पढ़ें: Kill Trailer: नहीं देखी होगी ऐसी मारधाड़, चलती ट्रेन में शूट कर डाला पूरा एक्शन सीन, किलर है 'किल' का ट्रेलर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.