Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kill Teaser: खतरनाक एक्शन अवतार में दिखाई दिए लक्ष्य लालवानी, फिल्म 'किल' का दमदार टीजर जारी

लक्ष्य लालवानी और तान्या मानिकतला स्टारर फिल्म किल का टीजर आज 4 अप्रैल को जारी कर दिया गया है। ऐसे में फैंस के भी इस खतरनाक टीजर को देख रोंगटे खड़े हो गए हैं। इस फिल्म की कहानी एक ट्रेन जर्नी के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आ रही है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट से भी पर्दा उठ गया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 04 Apr 2024 10:04 PM (IST)
Hero Image
किल का टीजर हुआ रिलीज (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। निखिल नागेश भट्ट के निर्देशन में बनी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'किल' का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है। ऐसे में अब मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए इसका टीजर जारी कर दिया है। फिल्म में लक्ष्य लालवानी, तान्या मानिकतला और राघव जुयाल जैसे स्टार्स मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।

इस फिल्म का निर्माण फिल्ममेकर करण जौहर ने किया है। वहीं, मूवी में लक्ष्य लालवानी खतरनाक एक्शन के साथ-साथ खून-खराबा और मारधाड़ करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसे देख कर फैंस के रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें: जब Karan Johar को जोरदार तमाचा जड़ना चाहती थीं Deepika Padukone, इस बात को सुनकर हुई थीं परेशान

फिल्म में दिखाई देंगे खतरनाक सीन

सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर आज गुरुवार को किल का टीजर जारी कर दिया गया है। इस टीजर की शुरुआत एक ट्रेन वाले सीन से होती हुई दिखाई देती है। इसमें देखने को मिलता है कि कैसे हर कोई यात्री अपनी जर्नी के दौरान खुश है, लेकिन अचानक ही उनकी खुशियां खून-खराबे में बदल जाती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by KILL_THEFILM (@kill_thefilm)

टीजर में खूब मारधाड़ और खून खराबा देखने को मिलता है। कैसे ट्रेन के डिब्बे में कुछ लोग घुस आते हैं और फिर लक्ष्य लालवानी और राघव जुयाल खतरनाक तरीके से नजर आते हैं। यह टीजर देखने के बाद फैंस के पसीने छूट गए हैं।

टीजर शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया कि एक रात, एक ट्रेन। एक कारण किल। पेश है किल का टीजर, जिसमें लक्ष्य, राघव जुयाल और तान्या मानिकतला ने अभिनय किया है। इसका संचालन निखिल नागेश भट्ट ने किया। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान किया।

इसके आगे चेतावनी देते हुए लिखा गया कि इस फिल्म में हिंसक सामग्री है, जो कुछ दर्शकों के लिए तीव्र और परेशान करने वाली हो सकती है। दर्शकों को विवेक की सलाह दी जाती है।

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

टीजर देखने के बाद फैंस अपना रिएक्शन कमेंट सेक्शन में देते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "बहुत बढ़िया यार, बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं"। दूसरे यूजर ने लिखा, "कुछ नया आने वाला है"।  बता दें कि यह फिल्म 5 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें: 'कर लो जितना भी बोटॉक्स...' Karan Johar ने खोया आपा खुद ही खोल दी इंडस्ट्री की इतनी बड़ी पोल