Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अनंत-राधिका की शादी अटेंड करने के बाद Khloe संग अमेरिका लौटीं Kim Kardashian, ऐश्वर्या के साथ सेल्फी की शेयर

अमेरिकन टीवी पर्सनैलिटी किम कार्दशियन (Kim Kardashian) अपनी छोटी बहन क्लोई कार्दशियन (Khloe Kardashian) के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शरीक होने के लिए भारत आई थीं। दो फंक्शन को अटेंड करने के बाद अब किम और क्लोई विदेश वापस लौट गई हैं। किम ने ऐश्वर्या राय संग भी एक फोटो शेयर की है। देखिए यहां।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 14 Jul 2024 04:53 PM (IST)
Hero Image
अनंत अंबानी की शादी अटेंड करने के बाद घर लौटीं किम और क्लोई। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दुनिया के अमीर बिजनेसमैन की लिस्ट में शुमार मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की शादी बड़ी धूमधाम से की। 12 जुलाई को हुई अनंत और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी में दुनियाभर से बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। अमेरिकन टीवी पर्सनैलिटी किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और क्लोई कार्दशियन (Khloe Kardashian) भी अनंत और राधिका की शादी में शामिल हुए थे।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani-Radhika Merchant) की शादी में शामिल होने के लिए कार्दशियन सिस्टर्स 11 जुलाई की रात पहली बार भारत आईं। अंबानी परिवार ने दोनों बहनों का शाही अंदाज में स्वागत किया। किम और क्लोई ने मुंबई में ऑटो रिक्शा की भी सवारी की।

अमेरिका लौटीं किम और क्लोई

अनंत और राधिका की शादी और ब्लेसिंग सेरेमनी अटैंड करने के बाद किम और क्लोई अमेरिका लौट गई हैं। दोनों बहनें न्यूली वेड कपल की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी अटेंड नहीं करेंगी। रविवार को किम और क्लोई होटल से जाते हुए देखा गया। इस दौरान क्लोई ने ग्रे कलर का को-ऑर्ड सेट पहना था, वहीं किम ने ब्लैक ब्रालेट टॉप के साथ मैचिंग लैगिंग्स पहनी थी। वह अपने सिक्योरिटी गार्ड के साथ होटल से निकलती हुई देखी जा सकती हैं।

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika Wedding Day 2: ब्लेसिंग सेरेमनी में छाईं कार्दशियन सिस्टर्स, लहंगे में हुस्न की परी लगीं Kim-Khloe

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

अनंत की शादी में चला कार्दशियन सिस्टर्स का जादू

अनंत और राधिका की शादी व ब्लेसिंग सेरेमनी में किम और क्लोई ने अपने देसी लुक से सारी महफिल में चार-चांद लगा दिया था। पहले दिन किम ने लाल रंग का लहंगा पहना था और दूसरे दिन उन्होंने रोज गोल्ड कलर का लहंगा पहना था, जिसे उन्होंने डायमंड ज्वेलरी से स्टाइल किया था। उन्होंने नथ भी डायमंड की पहनी थी। वहीं, क्लोई ने पहले दिन आइवरी और दूसरे दिन पिंक लहंगा पहन अपना जलवा बिखेरा था।

Kim khloe picture

ऐश्वर्या संग किम की सेल्फी

किम ने सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ सेल्फी भी शेयर की हैं। यह तस्वीर अंनत-राधिका के शुभ आशीर्वाद फंक्शन से है। फोटो में किम, ऐश्वर्या के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। ब्लैक अनारकली सूट में ऐश्वर्या बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

  

Kim Kardashian with Aishwarya Rai (Photo Credit- Kim Instagram)

कौन हैं किम और क्लोई कार्दशियन?

किम कार्दशियन फेमस अमेरिकन टीवी पर्सनैलिटी होने के साथ-साथ बिजनेसवुमन भी हैं। वह स्किम्स (Skims) नाम की शेपवियर कंपनी चलाती हैं। इसके अलावा उनका स्किन केयर में भी बिजनेस है। वह दुनिया की सबसे अमीर बिजनेसवुमन में गिनी जाती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 362 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

kim and Khloe

Kim and Khloe Kardashian (Photo Credit- Khloe Instagram)

बात करें क्लोई कार्दशियन की तो वह भी मॉडल और बिजनेसवुमन हैं। वह अपनी बहन के साथ टीवी शो 'कीपिंग अप विद कार्दशियंस' नाम का शो चलाती हैं। उनका फेब्लेटिक्स नाम का क्लोदिंग ब्रांड है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 308 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

यह भी पढ़ें- क्या The Kardashians में देखने को मिलेगी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी? किम कार्दशियन ने किया खुलासा