Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अनंत-राधिका की शादी अटेंड करने के बाद मंदिर में सेवा करती दिखीं Kim Kardashian, वायरल हो रही ये तस्वीरें

किम कार्दशियन अपनी छोटी बहन क्लोई कार्दशियन के साथ अनंत अंबानी और राधिका की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई आई थीं। इस दौरान उन्होंने यहां कई सारी चीजें एंजॉय कीं। कभी उन्हें ऑटो राइड लेते देखा गया तो कभी अपने आउटफिट की वजह से काफी वायरल हुईं। अब उनका इस्कॉन मंदिर से उनका एक और फोटो वायरल हो रहा है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 16 Jul 2024 12:58 PM (IST)
Hero Image
किम कार्दशियन और क्लोई कार्दर्शियन (फोटो- इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। किम कार्दशियन (Kim Kardashian) अपनी बहन क्लोई कार्दशियन (Khloe Kardashian) के साथ पिछले दिनों अनंत अंबानी और राधिका की शादी अटेंड करने मुंबई आई थीं। इस फंक्शन से एक्ट्रेस की कई सारी तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए थीं। इन विदेशी मेहमानों की शादी में अलग ही धूम देखने को मिली।

इस्कॉन मंदिर पहुंचीं किम

किम ने अपनी बहन के साथ इंडिया में अपनी स्टे को खूब इंजॉय किया। कभी वो ऑटो में बैठकर राइड लेती हुई नजर आईं तो कभी एश्वर्या राय के साथ पोज करते हुए। कार्दशियन्स सिस्टर्स हर तरफ छाई रहीं। अब किम कार्दशियन की कुछ और तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वो अपनी बहन क्लोई के साथ मुंबई के इस्कॉन मंदिर के दर्शन करती हुई नजर आईं। इस दौरान उनके साथ मंदिर में लाइफ कोच जय शेट्टी भी रहे।

यह भी पढ़ें: अनंत-राधिका की शादी अटेंड करने के बाद Khloe संग अमेरिका लौटीं Kim Kardashian, ऐश्वर्या के साथ सेल्फी की शेयर

सेवा में लगाया ध्यान

इस दौरान अमेरिकन पर्सनालिटी किम ने मंदिर में दर्शन करने के साथ बच्चों को खाना भी खिलाया। सिर पर दुपट्टा डाले दोनों बहनों ने पहले मंदिर में सेवा की। इस दौरान उनके हाथ में खाने की बाल्टियां दिखीं जिससे वो बच्चों को खाना परोस रही थीं। इसके बाद वो वहां के पुजारी से भी मिली। किम की इन तस्वीरों को देखकर भारतीय फैंस काफी खुश हो गए हैं।

एश्वर्या राय के साथ शेयर किया फोटो

किम कादर्शियन भारत में दो दिनों के लिए थीं। इस ट्रिप के दौरान उन्होंने अनंत अंबानी की शादी और आशीर्वाद समारोह अटेंड किया। किम ने एश्वर्या राय के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'क्वीन' इससे पहले उनका रणवीर सिंह और महेश बाबू की बेटी सितारा के साथ पोज करते हुए भी एक फोटो वायरल हुआ था।

शादी में किम कादर्शियन का नीता अंबानी ने बहुत ही गर्मजोशी के साथ स्वागत किया था। नीता अंबानी किम और लॉरेन स्कवॉर्ट्ज का हाथ पकड़कर उन्हें इवेंट में ले जाती दिखीं।

यह भी पढ़ें: 'भारत में मेरा...', अमेरिका पहुंचकर भी Kim Kardashian के जहन में बसा है इंडिया, नई तस्वीरों के साथ लिखी ये बात