Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तलाक के बाद भी Aamir Khan के स्टारडम का फायदा उठाती हैं एक्स वाइफ किरण राव, बेबाकी से किया कबूल

हालिया रिलीज फिल्म लापता लेडीज ( Laapataa Ladies) को पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं। फिल्म के ठीक- ठाक बिजनेस की भी उम्मीद लगाई जा रही है। इस बीच लापता लेडीज की डायरेक्टर किरण राव ने फिल्म के प्रोड्यूसर आमिर खान को लेकर बात की जो उनके एक्स हसबैंड भी हैं। किरण राव ने कहा कि वो बशर्मी के साथ एक्स हसबैंड के स्टार पावर का इस्तेमाल करती हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 01 Mar 2024 04:25 PM (IST)
Hero Image
तालाक के बाद भी आमिर खान के स्टारडम का फायदा उठाती हैं किरण राव, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। किरण राव के डायरेक्शन में बनी 'लापता लेडीज' हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म को रिव्यू भी अच्छे मिल रहे हैं। 'लापता लेडीज' के ठीक- ठाक बिजनेस करने की उम्मीद जताई जा रही है। इस बीच फिल्म को लेकर दिए एक इंटरव्यू में किरण राव ने आमिर खान को लेकर बात की और कबूला की वो तलाक के बाद भी उनके स्टार पावर का फायदा उठाती हैं।

किरण राव ने कहा कि वो अपने फायदे के लिए बेशर्मी के साथ आमिर खान के स्टारडम को इस्तेमाल करती हैं। यहां तक कि 'लापता लेडीज' के लिए भी उन्होंने आमिर खान का नाम लिया।

यह भी पढ़ें- 'पीपली लाइव' से 'लापता लेडीज' तक, जब कम बजट में आमिर खान ने प्रोड्यूस कीं दमदार कहानियां, कुछ बनी यादगार

आमिर का इस्तेमाल करती हैं किरण

'लापता लेडीज' का डायरेक्शन भले किरण राव ने किया है, लेकिन पैसा आमिर खान ने लगाया है। फिल्म एक्टर के प्रोडक्शन हाउस आमिर खान फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस की गई है। किरण राव ने अपने हालिया इंटरव्यू में पूरी बेबाकी से कबूल किया फिल्म के प्रमोशन के लिए आमिर खान का इस्तेमाल किया।

बेबाकी से किरण ने किया कबूल

किरण राव ने हंसते हुए कहा, "मैं उनका पूरा इस्तेमाल करती हूं। मैं जहां भी संभव हो उनकी स्टार पावर का यूज करती हूं। मुझे लगता है, आप (आमिर खान) यहां हैं, कृपया वहां खड़े रहें और हमें तीन फोटो दे दें, क्योंकि मेरे पास एक छोटी फिल्म है और लोगों को बताने के लिए मुझे जो भी करने की जरूरत है मैं करुंगी। भैया, पहली मार्च को आ रहा है। देखिए आमिर खान ने बनाया है। इनका फिल्म है, आइए। मैं बेशर्मी से उसका (आमिर खान) इस्तेमाल करती हूं।"

यह भी पढ़ें- यह भी पढ़ें- बॉलीवुड का 'पाकिस्तान' कहा जाता है राजस्थान का यह कस्बा, कई सुपरहिट फिल्मों की हो चुकी है शूटिंग

किरण- आमिर की फिल्में

'लापता लेडीज' के पहले भी किरण राव और आमिर खान साथ में कई फिल्में कर चुके हैं। इनमें धोबी घाट का नाम भी शामिल है, जिसे किरण राव ने डायरेक्ट किया था। इसके अलावा पीपली लाइव, सीक्रेट सुपर स्टार और लाल सिंह चड्ढा समेत कई फिल्में दोनों साथ में प्रोड्यूस कर चुके हैं।