Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aamir Khan से तलाक के बाद बहुत खुश हैं Kiran Rao, बोलीं- 'मुझे बिल्कुल भी अकेलापन महसूस नहीं हुआ'

साल 2021 में आमिर खान और किरण राव ने सोशल मीडिया पर अपने तलाक का एलान कर सभी फैंस दोस्त और रिश्तेदारों को हैरान कर दिया था। कुछ वक्त तक लोगों को लगा ये शायद एक मजाक है। हालांकि धीरे -धीरे लोगों ने इसे अपनाया। ये एक्स कपल भले ही अलग हो चुका हो लेकिन दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 22 Jul 2024 11:27 AM (IST)
Hero Image
किरण राव और आमिर खान (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। उन्होंने एक नहीं बल्कि दो-दो शादियां की और फिर दोनों से तलाक हो गया। साल 2021 सोशल मीडिया पर उन्होंने दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक का एलान कर सबको हैरान कर दिया था।

भले ही ये कपल अलग हो चुका हो, लेकिन दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं। हर सुख-दुख में दोनों एक-दूसरे का साथ देते हैं। अब डायरेक्टर किरण ने आमिर संग तलाक पर फिर अपना बयान दिया है, जो काफी चर्चा में आ गया है।

तलाक के बाद खुश हैं किरण राव 

तलाक के बाद किरण राव और आमिर खान ने कई मौकों पर अपने रिश्ते पर खुलकर बातचीत की हैं। अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। किरण ने 'फेय डिसूजा' को दिए इंटरव्यू में तलाक को लेकर कहा है कि वह बहुत खुश हैं। "मुझे लगता है कि रिश्तों को समय-समय पर फिर से परिभाषित करने की जरूरत है क्योंकि हम जैसे-जैसे बड़े होते हैं इंसान के रूप में बदलते हैं। हमें अलग-अलग चीजों की जरूरत है और मुझे लगा कि यह (तलाक) मुझे खुश करेगा और ईमानदारी से कहूं तो इसने मुझे बहुत खुश किया है।''

यह भी पढे़ं-   खून से लिखा लव लेटर, भागकर की शादी, पहली पत्नी के प्यार में Aamir Khan ने पार की थीं सारी हदें

'एक बहुत ही सुखद तलाक रहा है'

“आमिर से पहले, मैं बहुत लंबे समय तक सिंगल थी। मैंने वास्तव में अपनी स्वतंत्रता का आनंद लिया। मैं अकेला थी, लेकिन अब मेरे पास आजाद मेरा बेटा है, इसलिए मैं अकेला नहीं रहती। मुझे लगता है कि अकेलापन ही एकमात्र ऐसी चीज है जिसके बारे में ज्यादातर लोग थोड़ा चिंतित रहते हैं।

जब उनका तलाक हो जाता है या कोई साथी खो जाता है। मुझे बिल्कुल भी अकेलापन महसूस नहीं हुआ। वास्तव में, मुझे दोनों परिवारों का समर्थन प्राप्त है। उसका परिवार और मेरा परिवार।  यह एक बहुत ही सुखद तलाक रहा है। 

शादी के 15 साल बाद हुए थे अलग 

किरण ने यह भी स्वीकार किया कि अपनी 15 साल लंबी शादी को ख़त्म करना उन दोनों के लिए आसान नहीं था। लापता लेडीज़ निर्देशक ने खुलासा किया कि बॉलीवुड अभिनेता को "भावनात्मक और मानसिक रूप से वहां पहुंचने में थोड़ा समय लगा।" 

यह भी पढ़ें- लिव-इन में रहे किरण राव और Aamir Khan ने किसके दबाव में की थी शादी ? सालों बाद 'लापता लेडीज' डायरेक्टर ने किया खुलासा