Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aamir Khan के साथ तलाक पर Kiran Rao ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'हम एक फैमिली बने रहना चाहते थे लेकिन...'

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने दूसरी एक्स वाइफ किरण राव से 2021 में अलग होने का फैसला किया था। एक हालिया इंटरव्यू में किरण ने तलाक के बाद अपने एक्स हसबैंड आमिर के साथ बॉन्ड के बारे में बात की है। डायरेक्टर ने कहा कि उन दोनों का बॉन्ड मैरिटल रिलेशनशिप से परे है। जानिए उन्होंने तलाक को लेकर क्या कहा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 13 Feb 2024 11:12 PM (IST)
Hero Image
आमिर खान के साथ तलाक पर किरण राव ने तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) बी-टाउन के वो चुनिंदा एक्स कपल्स में से एक हैं, जो अलग होने के बाद भी एक-दूसरे के साथ एक खूबसूरत बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों ने अपने शादीशुदा रिश्ते को 2021 में खत्म कर दिया था। हालांकि, फिर भी दोनों का बॉन्ड कई एक्स कपल के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं है।

अलग होने के बाद आमिर खान और किरण राव न केवल साथ में अपने बेटे आजाद की परवरिश कर रहे हैं, बल्कि प्रोफेशनल लाइफ को भी अच्छे से बैलेंस कर रहे हैं। जल्द ही दोनों की आगामी फिल्म लापता लेडीज (Laapataa Ladies) रिलीज होने वाली है। एक हालिया इंटरव्यू में किरण ने आमिर संग तलाक पर चुप्पी तोड़ी है।

आमिर संग कैसा है किरण राव का बॉन्ड?

किरण राव ने कनेक्ट एफएम कनाडा के साथ बातचीत में तलाक के बाद आमिर खान के साथ बॉन्डिंग पर कहा, "यह हमारे साथ नेचुरली आया, क्योंकि हमने साथ में काम करना शुरू किया था। यहां तक कि पार्टनर बनने के बाद भी हमने काम करना जारी रखा। मैरिटल रिलेशनशिप के परे हम एक-दूसरे को बहुत समझते हैं। हम क्रिएटिव तौर पर एक-दूसरे के करीब हैं। कई मुद्दों पर हमारी राय एक जैसी होती है।"

यह भी पढ़ें- Kiran Rao: 'लाल सिंह चड्ढा' फ्लॉप होने पर Aamir Khan का हुआ था ये हाल, एक्स वाइफ किरण राव ने किया खुलासा

आमिर खान संग नहीं खत्म हुआ किरण का रिश्ता

किरण राव ने आगे कहा, "हमारे बीच बहुत पारिवारिक और ईमानदार रिश्ता था। यह कुछ ऐसा है जिसे आप मिटा नहीं सकते और आप ऐसा करना भी नहीं चाहते, क्योंकि यही हमारे रिश्ते का आधार है। हमारे बीच कभी कोई तीखी नोकझोंक या बड़ी लड़ाई भी नहीं हुई। हम बस अपने रिश्ते को फिर से परिभाषित करना चाहते थे। हम एक परिवार बने रहना चाहते थे, लेकिन शादीशुदा होकर नहीं। इसलिए हमने बस अपने नियम बनाए।"

शादी नहीं रिश्ता खत्म होने से आहत होतीं किरण

किरण राव का कहना है कि वह शादी नहीं रिश्ता खत्म होने से दुखी होती। उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि रिश्तों को सामाजिक टैग दिया जा सकता है। यह लोगों के लिए असामान्य होता है कि दो तलाकशुदा व्यक्ति एक साथ काम करना जारी रखना चाहते हैं, एक ही इमारत में रहते हैं, अक्सर भोजन करते हैं, आदि। शादी की बजाय अगर हमारा रिश्ता खत्म होता तो शायद मुझे खुशी नहीं होती।"

यह भी पढ़ें- नोएडा की Nitanshi Goel को कैसे मिली Laapataa Ladies, 16 की उम्र में टॉप हीरोइनों से ज्यादा हैं पॉपुलर