Move to Jagran APP

Kiran Rao: 'लाल सिंह चड्ढा' फ्लॉप होने पर Aamir Khan का हुआ था ये हाल, एक्स वाइफ किरण राव ने किया खुलासा

आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप हुई थी। इस फिल्म से इसकी कास्ट और टीम को काफी उम्मीदें थीं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने निराशाजनक प्रदर्शन किया। अब सालों बाद आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव ने इस पर चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि कैसे इसका प्रभाव एक्टर पर हुआ था।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Sun, 11 Feb 2024 12:31 PM (IST)Updated: Sun, 11 Feb 2024 12:31 PM (IST)
लाल सिंह चड्ढा की असफलता से प्रभावित हुए थे आमिर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' साल 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म से हर किसी को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन मूवी बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में असफल रही।

फिल्म के कलेक्शन की बात करें, तो इसने मुश्किल से 60 करोड़ रुपये की कमाई की होगी। अब हाल ही में फिल्म की सह-निर्माता किरण राव ने बॉक्स ऑफिस पर इसके कमजोर प्रदर्शन के बारे में खुलासा किया है। साथ ही यह भी बताया कि कैसे आमिर पर इसका प्रभाव हुआ।

यह भी पढ़ें: Sandeep Reddy के बयान पर आया Kiran Rao का रिएक्शन, एक्स हसबैंड Aamir Khan की साइड लेकर दिया मुंहतोड़ जवाब

असफलता से प्रभावित हुए आमिर

हाल ही में किरण राव ने जूम को दिए एक इंटरव्यू में आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रदर्शन को लेकर बात की है। किरण ने कहा, 'यह सच में निराशाजनक है, जब आप सभी प्रयास करते हैं और यह काम नहीं करता है, जो कि लाल सिंह चड्ढा के साथ हुआ। इसने निश्चित रूप से आमिर को काफी गहराई से प्रभावित किया'। किरण ने आगे कहा, 'न केवल आमिर, बल्कि पूरी टीम को प्रभावित किया'।

लाल सिंह चड्ढा था ड्रीम प्रोजेक्ट

किरण ने इसके आगे बात करते हुए कहा कि यह उनके लिए एक 'ड्रीम प्रोजेक्ट' था, आमिर ने इसके सफल होने से पहले एक दशक से ज्यादा समय तक स्क्रिप्ट के अधिकारों का प्रयास किया था। सोशल मीडिया पर कुछ पॉजिटिव प्रतिक्रिया के बावजूद, किरण ने स्वीकार किया कि फिल्म दर्शकों से जुड़ने में विफल रही और उन्हें इस सच को स्वीकार करना होगा।

11 अगस्त, 2022 को रिलीज हुई 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान, करीना कपूर खान के अलावा मोना सिंह और नागा चैतन्य ने भी मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। वहीं, इसका निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया था। यह फिल्म टॉम हैंक्स की 1994 की फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक थी।

यह भी पढ़ें: Entertainment News: आमिर खान ने अगली फिल्म की शूटिंग की शुरू, बोले- मैं अब शास्त्रीय संगीत सीख रहा हूं


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.