Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'पेट्रोल पंप खोल लेंगे...' Kirron Kher के पास था सिकंदर खेर के लिए बैकअप प्लान, एक्टर ने शेयर किया किस्सा

सिकंदर खेर बॉलीवुड एक्ट्रेस किरण खेर के बेटे हैं। उन्होंने अभी तक कई फिल्मों में काम किया है। हालांकि उन्हें अपनी मां जितनी पहचान नहीं मिल पाई। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में सिकंदर ने इस बात का खुलासा किया है कि उनकी मां के पास उनके लिए बैकअप प्लान था। अगर उनका एक्टिंग करियर नहीं चलता तो वह क्या करते।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 23 Feb 2024 10:19 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड अभिनेता सिकंदर खेर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस किरण खेर के बेटे सिकंदर खेर भी बी टाउन का एक जाना माना नाम है। उन्होंने फिल्म 'वुडस्टॉक' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, उन्हें वो मुकाम हासिल नहीं हो पाया, जो उनके माता-पिता को हुआ।

अब हाल ही में सिकंदर खेर ने सिद्धार्थ कन्नन को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं। यहां अभिनेता ने शेयर किया है कि कैसे उनकी मां किरण खेर ने उनसे कहा था कि अगर वह अच्छा अभिनय नहीं कर पाते, तो वह उनके लिए एक पेट्रोल पंप खोल देतीं।

यह भी पढ़ें: 'क्या शानदार एंट्री हुई...', Anupam Kher ने हॉलीवुड डेब्यू के लिए की बेटे सिकंदर की तारीफ, लिखा ये खास मैसेज

मां किरण खेर ने कही ये बात

सिकंदर खेर ने इंटरव्यू में कहा, 'लोग हमेशा मेरे लिए अच्छे थे, बोलते थे कि अच्छा काम किया है। हालांकि, यह जरूरी नहीं है कि मैं उन पर विश्वास करूं। मैं सिर्फ वही मानता हूं, जो मैं घर पर अपनी मां से सुनता हूं जो मेरे प्रति बहुत ईमानदार हैं। उन्होंने हमेशा मुझ पर भरोसा किया। वह कहती थीं कि तुम अच्छे अभिनेता नहीं होते, तो मैं तुम्हें पेट्रोल पंप खुलवा देती, लेकिन तुम्हे एक्टिंग नहीं करने देती'।

नहीं लिया माता-पिता के नाम का सहारा

फिल्मी बैकग्राउंड होने के बावजूद सिकंदर खेर ने कभी स्टारकिड वाला व्यवहार नहीं किया। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैंने कई लोगों को मैसेज किया कि मुझे काम चाहिए, ऑडिशन दिए। मैंने कभी भी घर में किसी से मदद नहीं मांगी। न ही उनसे कहा कि आप फिल्म इंडस्ट्री में लोगों को जानती हैं, तो मेरे काम के लिए भी उनसे बातें करिए'।

सिकंदर खेर का वर्क फ्रंट

सिकंदर खेर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार आर्या वेब सीरीज में देखा गया था और अब वह जल्द ही हॉलीवुड फिल्म मंकी मैन में नजर आने वाले हैं, जिसमें देव पटेल मुख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: Anupam Kher ने बेटे Sikander Kher को किया बर्थडे विश, रिटर्न गिफ्ट में कर दी ऐसी डिमांड