Move to Jagran APP

Kishore Kumar Virat Kohli: विराट कोहली ने पांच साल तक किराये पर लिया किशोर कुमार का बंगला, करेंगे ये काम

बॉलीवुड के फेमस सिगंर और एक्टर रहे किशोर कुमार के बंगले को लेकर एक दिलचस्प खबर सामने आ रही है। सिगंर के इस बंगले को भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने कुछ सालों के लिए लीज पर ले लिया है। क्रिकेटर जल्द ही नया हाई ग्रेड रेस्टोरेंट शुरू करने वाले हैं।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Thu, 01 Sep 2022 04:19 PM (IST)
Hero Image
Virat kohli, Kishore Kumar, restaurant, bunglow, instagram

 

नई दिल्ली, जेएनएन। Kishore Kumar Virat Kohli: बॉलीवुड के फेमस सिगंर और एक्टर रहे किशोर कुमार (Kishore Kumar) आज भले ही इस दुनिया में न हो लेकिन अपने गाने से वो अपनी मौजूदगी का ऐहसास करवाते हैं। आज भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं। इसी बीच अब सिगंर के बंगले को लेकर एक दिलचस्प खबर सामने आ रही है।

किशोर कुमार का जुहू बंगला 

View this post on Instagram

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

दरअसल, किशोर कुमार के जुहू वाले बंगले को भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने कुछ सालों के लिए लीज पर ले लिया है। इस बंगले को 5 साल के लिए लीज पर ले लिया है. यहां पर क्रिकेटर जल्द ही नया हाई ग्रेड रेस्टोरेंट शुरू करने वाले हैं। इस खबर पर पक्की मुहर किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने लगाई है।ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक विराट कोहली ने किशोर कुमार के जुहू स्थित बंगले के परिसर का एक बड़ा हिस्सा लीज पर ले लिया है। इस जगह को जल्द ही एक हाईग्रेड रेस्टोरेंट का रुप दे दिया जाएगा। खबरों की माने तो रेस्टोरेंट का काम आधे से ज्यादा पूरा हो चुका है और आने वाले कुछ समय में इसे शुरू कर दिया जाएगा।

विराट कोहली के दिल्ली में भी है रेस्टोरेंट

View this post on Instagram

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

आपको बता दें विराट कोहली उन सेलेब्स में से एक हैं जो क्रिकेटर होने के साथ साथ एक अच्छे बिजनस मैन भी है। विराट कोहली का ये पहला रेस्टोरेंट नहीं है। इससे पहले उन्होंने दिल्ली के पुरम में उन्होंने नुएवा रेस्टोरेंट की शुरुआत की थी। इसमे ठेठ पंजाबी खाने मिलता है साथ ही साउथ अमेरिकन और अन्य कॉन्टिनेंटल डिशेज के लिए फेमस है। इसके अलावा वो दिल्ली में One8commune के भी मालिक हैं। इसके साथ ही वो कपड़ों और जूतों का भी ब्रांड है।

34 करोड़ के घर में रहते हैं विराट

विराट अपनी पत्नी अनुष्का और बेटी के साथ मुंबई के वर्ली स्थित एक अपार्टमेंट में रहते हैं। इस कपल ने ये घर साल 2016 में खरीदा था। ये लग्जरी घर ओमकार 1973 अपार्टमेंट के 35वें फ्लोर पर है, जो 7171 स्क्वायर फुट में फैला हुआ है। इस घर की कीमत लगभग 34 करोड़ रुपये