Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: राघव जुआल ने KKBKKJ से कमाए करोड़ों, सलमान खान की फिल्म से मिली इतनी फीस

Raghav Juyal Fees In Salman Khan Film Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान के साथ कई नए एक्टर्स ने अपने करियर की शुरुआत की। इस लिस्ट में राघव जुयाल का नाम भी शामिल है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 05 May 2023 07:43 PM (IST)
Hero Image
Raghav Juyal Fees In Salman Khan Film Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Raghav Juyal Fees In Salman Khan Film Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म किसी का भाई किसी की जान से कई न्यू कमर्स को चांस दिया। इनमें से एक हैं पॉपुलर कोरियोग्राफर राघव जुयाल।

टीवी से मिली पहचान

डांस रियलिटी शो से पहचान पाने वाले राघव जुयाल के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है। एक्टर ने पहले रियलिटी शो में कंटेस्टेंट बनने से अपना करियर शुरू किया। फिर रियलिटी शो के होस्ट बने और अब सलमान खान संग उनकी फिल्म में काम किया।

बने सलमान के भाई

किसी का भाई किसी की जान में राघव जुयाल ने सलमान खान के किरदार के छोटे भाई का रोल निभाया। फिल्म में उनके काम को फैंस ने पसंद भी किया। आइए अब जानते हैं किसी का भाई किसी की जान में काम करने के लिए एक्टर ने कितने पैसे चार्ज किए।

एक्टर को मिली इतनी फीस

राघव जुयाल ने किसी का भाई किसी की जान से करोड़ों कमाए है। न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, राघव ने KKBKKJ के लिए लगभग 1 करोड़ 2 लाख रुपये बतौर फीस वसूली है।

राघव पर फैंस का भरोसा

रिपोर्ट के अनुसार इस खबर को सिद्धार्थ के करीबी सूत्र ने कन्फर्म किया है। सूत्र ने कहा, "राघव को किसी का भाई किसी की जान में उनके किरदार के लिए 1.2 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया। यह उनकी पॉपुलैरिटी और डिजिटल फैंस के बीच उनकी क्रेडिबिलिटी के कारण मुमकिन हो पाया।" बता दें कि राघव जुयाल सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय नामों में से एक है। एक रियलिटी शो के प्रतियोगी से लेकर एक रियलिटी शो के होस्ट और अब एक अभिनेता बनने तक की उनकी यात्रा काफी लंबी थी।

KKBKKJ की स्टार कास्ट

सलमान खान और पूजा हेगड़े के लीड रोल वाली किसी का भाई किसी की जान को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। वहीं, साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। स्टार कास्ट की बात करें तो KKBKKJ में सलमान, पूजा और राघव के साथ जगपति बाबू, भूमिका चावला, भाग्यश्री, शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुआल, सिद्धार्थ निगम, विजेंदर सिंह, विनाली भटनागर, जस्सी गिल और वेंकटेश भी शामिल है।