Move to Jagran APP

Salman Khan के बाद राघव जुयाल ऑस्कर विनर गुनीत मोंगा के साथ करेंगे काम, एक साथ हाथ लगीं दो फिल्में

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan actor Raghav Juyal राघव जुयाल अब सलमान खान के बाद एक बड़ी फिल्ममेकर के साथ काम करने वाले हैं। किसी का भाई किसी की जान के बाद राघव अब ऑस्कर विनर गुनीत मोंगा फिल्म नजर आएंगे। 

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Tue, 20 Jun 2023 05:52 PM (IST)Updated: Tue, 20 Jun 2023 05:52 PM (IST)
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan actor Raghav Juyal, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan actor Raghav Juyal: राघव जुयाल ने टीवी से शुरुआत कर बॉलीवुड तक सफर तय कर लिया है। हाल ही में एक्टर सलमान खान की मल्टीस्टारर फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आए थे। अब उनके हाथ दो और फिल्में लगी हैं। इस बार राघव को ऑस्कर विनर गुनीत मोंगा के साथ काम करने का मौका मिला है।

राघव जुयाल ने डांस रियलिटी शो से टीवी पर अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद जिस शो में उन्होंने पार्टिसिपेट किया था, उसी शो के होस्ट किया। वहीं, अब वो एक्टिंग की दुनिया में आगे बढ़ रहे हैं।

गुनीत मोंगा की कंपनी राघव कर रहे एंजॉय

अब राघव जुयाल, गुनीत मोंगा की दो फिल्मों में नजर आएंगे। उनकी एक फिल्म का नाम ग्यारह ग्यारह है और दूसरी फिल्म अभी अनटाइटल्ड है। दोनों ही प्रोजेक्ट्स में वो लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। राघव का कहना है कि गुनीत के साथ काम करना न सिर्फ काबिल बनाता है, बल्कि मजेदार भी है।

मुसीबत में गुनीत ने दिया साथ

राघव जुयाल ने कहा, "गुनीत मैम बहुत प्यारी हैं। वह इंडस्ट्री के उन कुछ लोगों में से एक हैं, जिन्होंने व्यक्तिगत रूप से मेरी मदद की, जब मैं दो प्रोजेक्ट्स के बीच बैलेंस करने के लिए संघर्ष कर रहा था, लेकिन कोई रास्ता नहीं निकल पा रहा था जहां मैं सब आराम से कर पाऊं।"

View this post on Instagram

A post shared by Raghav Juyal (@raghavjuyal)

जब राघव को हुआ डेंगू

एक्टर ने आगे कहा, "गुनीत मोंगा एक बड़ी कारण थीं, जिनकी वजह से मैं किसी का भाई किसी की जान और ग्यारह ग्यारह में बैलेंस बना पाया। दोनों फिल्में के शेड्यूल आपस में टकरा रहे थे। इस बीच मुझे डेंगू भी हो गया और उन्होंने मुझसे कहा कि मैं चीजों को थोड़ा आराम से लूं और पहले अपने हेल्थ पर ध्यान दूं।"

फिल्म के लिए अदा किया शुक्रिया

फिल्म ऑफर पर शुक्रिया अदा करते हुए राघव ने कहा, "वह पहले से ही इतना बड़ा नाम है और ऑस्कर जीतने के बाद, वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी एक जाना-पहचाना नाम बन गई हैं। मैं आभारी हूं कि उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए मुझ पर भरोसा किया।"

View this post on Instagram

A post shared by Raghav Juyal (@raghavjuyal)

इन्वेस्टीगेटिव फैंटेसी में नजर आएंगे राघव

ग्यारह ग्यारह की बात करें तो ये सिख एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है और उमेश बिष्ट डायरेक्शन कर रहे हैं। फिल्म एक इन्वेस्टीगेटिव फैंटेसी सीरीज है, जो तीन दशकों 1990, 2001 और 2016 को दिखाएगी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.