Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Baba Siddique की पार्टी में पलक तिवारी की रिवीलिंग ड्रेस पर भड़के लोग, कहा- इफ्तार करने आई हो या आइटम सॉन्ग

Palak Tiwari Trolled For Revealing Clothes At Baba Siddique Iftar Party पॉलिटिशियन बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। पार्टी में बॉलीवुड के कई नामी चेहरों ने शिरकत की और शाम की रौनक बढ़ाई।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 17 Apr 2023 12:45 PM (IST)
Hero Image
Palak Tiwari Trolled For Revealing Clothes At Baba Siddique Iftar Party, Instaragm

नई दिल्ली, जेएनएन। Palak Tiwari Trolled For Revealing Clothes At Baba Siddique Iftar Party: पॉलिटिशियन बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी चर्चा में बनी हुई है। उनकी इफ्तार पार्टी में टीवी से लेकर हॉलीवुड तक कई स्टार्स ने शिरकत कर शाम की रौनक बढ़ाई।

खबरों में छाई इफ्तार पार्टी

बाबा सिद्दीकी की इस पार्टी में सलमान खान भी अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान की स्टारकास्ट के साथ पहुंचे। इनमें पूजा हेगड़े और पलक तिवारी भी शामिल रहीं। हालांकि, दोनों अपने लुक की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। इफ्तार पार्टी में रिवीलिंग कपड़ों को लेकर पूजा और पलक बुरी तरह ट्रोल हो गईं।

पलक तिवारी का सिजलिंग लुक

पलक तिवारी पार्टी में ग्रे कलर का मिरर वर्क वाला लहंगा चोली पहनकर पहुंची। लहंगे के साथ उन्होंने प्लंजिंग नेकलाइन वाला ब्लाउज कैरी किया। बालों को सॉफ्ट कर्ल किए हुए पलक इस लुक में बेहद प्यारी लग रही थीं। पार्टी में एंट्री करते ही उन्होंने बाबा सिद्दीकी के साथ पैपराजी के लिए पोज भी किया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पलक के लुक पर भड़के नेटीजन्स

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी से जैसे ही पलक तिवारी का ये वीडियो वायरल हुआ, एक्ट्रेस की ट्रोलिंग शुरु हो गई। वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर्स ने पूछा कि उन्होंने इतने रिवीलिंग कपड़े इफ्तार पार्टी के लिए पहने है या किसी आइटम सॉन्ग के लिए।

ट्रोल हुईं पलक 

पलक के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "क्या ये इफ्तार पार्टी के लिए आई है या किसी आइटम सॉन्ग की परफॉर्मेंस के लिए।" एक अन्य यूजर ने कहा, "अच्छी लग रही है...लेकिन इस पार्टी के लिए सही नहीं है। इतने साल से इफ्तार पार्टी हो रही है इन लोगों को ड्रेस कोड समझ नहीं आता क्या।"

इफ्तार पार्टी में पूजा का लुक

पूजा हेगड़े की बात करें तो इफ्तार पार्टी में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की शिमरी साड़ी पहनकर पहुंची। साड़ी के साथ उन्होंने डीप नेक वाला बैकलेस ब्लाउज कैरी किया। पूरे लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन रिवीलिंग कपड़ों की वजह से उन्हें ट्रोलिंग झेलनी पड़ गई।  

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)