Move to Jagran APP

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान 'भाईजान' तो पूजा उनकी 'भाग्यलक्ष्मी', शहनाज हैं राघव जुयाल का 'सुकून'

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan सलमान खान और पूजा हेगड़े फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर चर्चा में हैं। मल्टीस्टारर इस मूवी में कई एंगल दिखाए जाएंगे। फिल्म में कौन क्या रोल प्ले कर रहा है इसका खुलासा हो चुका है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Tue, 18 Apr 2023 02:03 PM (IST)Updated: Tue, 18 Apr 2023 02:03 PM (IST)
File Photo of Pooja Hegde, Salman Khan, Shehnaaz Gill and Raghav Juyal

नई दिल्ली, जेएनएन। Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान की फिल्म की रिलीज का उनकी लॉयल ऑडियंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। इन दिनों वह 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो कि 21 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार है। सलमान की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म कई दिनों से ट्रेंड में है।

सुर्खियों में 'किसी का भाई किसी की जान'

एक्शन, कॉमेडी और रोमांस से भरपूर 'किसी का भाई किसी की जान' में राघव जुयाल, शहनाज गिल, पलक तिवारी, विनाली भटनागर, जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम भी का भी अभिनय देखने को मिलेगा। बहरहाल, टीजर से लेकर ट्रेलर तक, फिल्म से जुड़े कई वीडियो और जानकारी सामने आ चुकी है।

कैरेक्टर्स के नाम हुए रिवील

यह बात सभी जानते हैं कि फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े की जोड़ी बनी है। वहीं, शहनाज गिल, राघव जुयाल की गर्लफ्रेंड के रूप में नजर आएंगी। मगर क्या आप जानते हैं कि सिल्वर स्क्रीन पर दिखने वाली स्टारकास्ट में से कौन क्या कैरेक्टर प्ले कर रहा है। राघव जुयाल ने फिल्म के प्रमोशन के नाम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें यह बताया गया है कि कौन किस कैरेक्टर को प्ले कर रहा है।

यह होगा सलमान के कैरेक्टर का नाम

फिल्म किसी का भाई किसी की जान को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। जबकि, प्रोडक्शन सलमान खान फिल्म्स और जी स्टूडियोज ने किया है। फिल्म में सलमान खान के कैरेक्टर का नाम 'भाईजान' है। वहीं, पूजा हेगड़े 'भाग्यलक्ष्मी' बनी हैं। शहनाज गिल के कैरेक्टर का नाम 'सुकून' है। इसी तरह राघव जुयाल 'इश्क', पलक तिवारी 'मुस्कान', विनाली भटनागर 'चाहत', सिद्धार्थ निगम 'लव' और जस्सी गिल 'मोह' नाम का किरदार अदा कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Raghav Juyal (@raghavjuyal)

शुरू हुई एडवांस बुकिंग

सोमवार से फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। सलमान की इस मूवी ने पहले दिन एक करोड़ तक की कमाई कर ली है। जिस तरह से फैंस में फिल्म को लेकर दीवागनी देखने को मिल रही है, उसे देख यह कहना गलत नहीं होगा कि यह फिल्म अच्छा बिजनेस कर सकती है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.