Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan ने वर्कआउट के बाद पानी पीते हुए तस्वीरें की शेयर, ट्रोल्स ने कहा- रोजा रखो सल्लू भाई

Salman Khan Trolled सलमान खान ने जिम में वर्कआउट करने के बाद अपनी तीन फोटोज शेयर की है। इसमें उन्हें जिम में रेस्ट करते हुए देखा जा सकता है। वह पसीने में भीगे हुए नजर आ रहे है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 13 Apr 2023 06:51 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan Trolled: सलमान खान को कई लोगों ने ट्रोल भी किया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan Trolled: सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी तीन तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें जिम में पोस्ट वर्कआउट रिलैक्स करते हुए देखा जा सकता है। इसमें उनके पैरों की मसल्स भी नजर आ रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए सलमान खान पानी पीते हुए भी नजर आ रहे हैं। उन्हें पसीने से तरबतर देखा जा सकता है। 

सलमान खान एक फोटो में पानी पी रहे हैं

पहली तस्वीर में सलमान खान को जिम के इक्विपमेंट पर बैठकर रिलैक्स करते हुए देखा जा सकता है। उनके हाथ में पानी की बोतल है। दूसरी तस्वीर में सलमान खान अपना पसीना पोछते नजर आ रहे हैं। तीसरी तस्वीर में सलमान खान पानी पी रहे हैं। सलमान खान की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। इसे 3 घंटे में 14 लाख 30 हजार लाइक्स मिले हैं। वहीं, तस्वीरों पर अट्ठारह हजार के करीब कमेंट किए गए है।

सलमान खान को कई लोगों ने ट्रोल भी किया है

कई लोगों ने सलमान खान को फोटो को लेकर ट्रोल भी किया गया है। सलमान खान ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, 'लेग डे से मुझे नफरत करने में प्यार आता है। हालत खराब।' इसके अलावा उन्होंने किसी का भाई किसी की जान का हैशटैग भी लगाया है। एक ने लिखा है, 'रोजा कहां गया।' एक ने लिखा है, 'मुझे और कुछ नहीं कहना बस रोजा रख लिया करो।' एक ने लिखा है, 'रोजे रख सलमान।' एक ने लिखा है, 'रोजा नमाज पढ़ो सल्लू भाई।' एक ने लिखा है, 'लगता है भाई रोजा नहीं है।'

सलमान खान की जल्द किसी का भाई किसी की जान रिलीज होने वाली है

गौरतलब है कि सलमान खान की जल्द फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके अलावा पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, शहनाज गिल की अहम भूमिका है। यह फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है। सलमान खान की फिल्म ईद पर रिलीज होगी। वह इसे लेकर काफी उत्साहित है।

सलमान खान अक्सर वर्कआउट की फोटोज करते है शेयर

सलमान खान इसके पहले भी जिम में वर्कआउट करते हुए अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करते रहे है। जोकि काफी वायरल भी हुए है। वह अपनी फिजिक के लिए जाने जाते है। सलमान खान को बॉडी बिल्डिंग का शौक है।