Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का नया गाना 'ओ बल्ले बल्ले' रिलीज, नजर आई शहनाज और राघव की लव केमिस्ट्री

O Balle Balle Song Release किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले इस फिल्म के कई गाने रिलीज हो चुके हैं। फिल्म का एक और पंजाबी गाना रिलीज किया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 17 Apr 2023 08:35 PM (IST)
Hero Image
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan, Song O Balle Balle, shehnaaz gill, raghav juyal , Salman Khan

 नई दिल्ली, जेएनएन।  O Balle Balle Song Release: सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने  वाली है। दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था और उससे पहले इस फिल्म के कई गाने भी रिलीज किए गए, जिसने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है।

इसमें नैयो लगदा, बिल्ली बिल्ली, जी रहें थे हम (प्यार में पड़ना), बठुकम्मा, और येंतम्मा जैसे सुपरहिट गानें शामिल है। वहीं अब मेकर्स ने फैन्स को एक और धमाकेदार सरप्राइज देते हुए फिल्म का एक और पंजाबी गाना रिलीज किया है।

रिलीज हुआ 'ओ बल्ले बल्ले' गाना

इस गाने के बोल 'ओ बल्ले बल्ले' है।  यह पंजाबी स्टाइल में एक ग्रैंड सेलिब्रेशन की गारंटी देता है। 'ओ बल्ले बल्ले' एक सेलिब्रेशन नंबर है जो उतना ही बड़ा और कलरफुल है जितना कि यह दिखता है और यकीनन ईद के चांद को रोशन कर देगा। इस गाने को सुखबीर ने गाया और कंपोज किया हैं, गाने के बोल कुमार ने दिए हैं। जानी मास्टर द्वारा अच्छी तरह से कोरियोग्राफ किया गया, यह एक एनर्जेटिक सॉग है और पंजाबी डांस बीट्स और मॉडर्न फ्यूजन से भरा है।

दिखी शहनाज और राघव की लव केमिस्ट्री

इस गाने में सलमान खान के साथ-साथ राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं गाने में  राघव और शहनाज की लव केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है।

ईद पर होगी रिलीज

सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म इस ईद पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियो की रिलीज होगी।