Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान के लुंगी लुक ने उड़ाया गर्दा, राम चरण-वेंकटेश के साथ किया धमाकेदार डांस

सलमान खान इस ईद मोस्ट अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान लेकर हाजिर होने वाले हैं। हाल ही में मूवी का नया गाना रिलीज किया गया जिसमें सलमान राम चरण और वेंकटेश को साथ देख फैंस ने खुद को तारीफ करने से नहीं रोक पाए।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 04 Apr 2023 02:04 PM (IST)
Hero Image
Still Image of Salman Khan, Ram Charan and Venkatesh Daggubati from Yentamma Song of Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' बस कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर अब तक कई अपडेट सामने आ चुके हैं। स्टार कास्ट से लेकर कई सारे गानों को रिलीज किया जा चुका है। वहीं, चार्टबस्टर गानों की लिस्ट में मूवी से एक और गाना सामने आ चुका है। इस सॉन्ग का नाम है 'येंतम्मा' और सलमान खान इसमें पूरी तरह से अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

लुंगी डांस करते दिखे सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर ईद के मौके पर बड़ी फिल्म का धमाका करने के लिए तैयार हैं। 'किसी का भाई किसी की जान' 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है। मूवी के अब तक कई गाने 'नैयो लगदा', 'बिल्ली बिल्ली', 'फॉलिंग इन लव'और 'बठुकम्मा' रिलीज किए जा चुके हैं। अब इस लिस्ट में 'येंतम्मा' का भी नाम जुड़ गया है, जिसमें सलमान का लुक और डांस फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

गाने में सलमान खान को साउथ सुपरस्टार वेंकटेश दग्गुबाती और राम चरण के साथ लुंगी डांस करते देखा जा सकता है। फैंस के लिए भाईजान का यह अवतार किसी ट्रीट से कम नहीं है। यूजर्स ने सलमान खान के लुंगी डांस और इस गाने पर प्रतिक्रिया देते हुए फिल्म को ही मास एंटरटेनर बताया है। गाने में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल और पलक तिवारी भी नजर आ रही हैं।

सलमान और राम चरण को देख गदगद हुए फैंस

एक फैन ने लिखा, '#SalmanKhan बॉलीवुड और टॉलीवुड पिक्चर परफेक्ट #KisiKaBhaiKisiKiJaan सही कदम उठा रहा है। तीनों को साथ देखकर अच्छा लग रहा है।'

योगेश नाम के फैन ने कमेंट किया, 'हद से ज्यादा ही कैची ट्यून्स हैं। सलमान खान और राम चरण के साथ यह एक क्लिप पूरे थिएटर को पोडियम में बदलने वाली है।'

इसी तरह एक और फैन ने कमेंट किया कि यह गाना और सलमान और राम चरण की जोड़ी अब तक की हिट फिल्मों के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी।