Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान को लेकर पलक तिवारी ने दिया था ऐसा बयान, अब देनी पड़ रही है सफाई

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके प्रमोशन के दौरान श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने कुछ ऐसा कह दिया कि उन्हें अब सफाई देनी पड़ रही है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sat, 15 Apr 2023 09:27 AM (IST)
Hero Image
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan, Palak Tiwari gave such a statement regarding Salman Khan

नई दिल्ली, जेएनएन।Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में एक लंबी चौड़ी स्टारकास्ट है और सभी इसे प्रमोट करने में जीन जान से जुटे हुए हैं। हाल ही में पलक तिवारी ने एक इंटरव्यू में सलमान खान को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था जिसके बाद अब उन्हें माफी मांगनी पड़ रही है।

किसी का भाई किसी की जान में है पलक तिवारी

दरअसल,  पलक तिवारी ने कहा कि सलमान खान ने सेट पर लड़कियों के लिए एक रूल बनाया था कि कोई भी छोटे कपड़े पहन कर नहीं आएगा। सेट पर मौजूद सभी गर्ल्स के लिए ड्रेस कोड था कि उन्हें अच्छी लड़कियों की तरह कपड़े पहनने हैं। अब पलक तिवारी इसी पर सफाई दे रही है कि लोगों ने उनके बयान को गलत तरीके से समझा।

सलमान खान को लेकर दिया था ये बयान

एचटी को दिए  अपने लेटेस्ट बयान में पलक ने कहा, “यह वास्तव में गलत समझा गया है। मैं बस इतना कहना चाहती थी कि मैंने अपने लिए कुछ रूल्स बनाए हैं कि जब किसी सिनियर के सामने जाओ, तो कैसे कपड़े होने चाहिए।  मैं तो सलमान सर को देखकर ही बड़ी हुई हूं, तो उनके सामने मैं कुछ भी पहनकर कैसे जा सकती हूं।"

अब देनी पड़ रही है सफाई

आपको याद दिला दें कि सिद्धार्थ कानन के साथ एक इंटरव्यू में, पलक ने कहा था, "जब मैं सलमान सर की फिल्म अंतिम के डायरेक्शन में असिस्ट कर रही थी,  तो मुझे नहीं लगता कि बहुत से लोग यह जानते हैं, सलमान सर का एक नियम था 'कि कोई भी लड़की मेरे सेट पर, डीप नेकलाइन पहनकर ना आए। सभी गर्ल्स अच्छी लड़कियों की तरह कपड़े पहनकर आएं।

सेट पर पूरे कपड़े पहनकर जाती थीं पलक

पलक ने आगे कहा कि, "एक बार मेरी मां ने मुझे जॉगर्स और टी-शर्ट में पूरी तरह से कवर होकर काम पर जाते देखा। ऐसा पहली बार हुआ था। वो शॉक्ड रह गईं और मुझसे पूछा कि, 'तुम कहां जा रही हो? तुमने इतने अच्छे कपड़े कैसे पहने हैं?' मैंने कहा कि मैं सलमान सर के सेट पर जा रही हूं। उन्होंने कहा, 'वाह, बहुत अच्छा।"

लड़कियों को हमेशा सेफ रहना चाहिए

यह पूछे जाने पर कि इस तरह के नियम क्या सिर्फ लड़कियों के लिए थे? पलक ने सलमान के बारे में कहा, "वह एक परंपरावादी हैं ... बेशक, वह कहते हैं कि 'जो पहनना है पहनो', लेकिन वह साथ में यह भी कहते हैं "मेरी लड़कियों को हमेशा सेफ रहना चाहिए। अगर आसपास ऐसे पुरुष हैं, जिन्हें वह व्यक्तिगत रूप से नहीं जानती है तो लड़कियों को हमेशा सुरक्षित रहने की कोशिश करनी चाहिए'।"