Move to Jagran APP

Shehnaaz Gill के बाद पलक के कपड़ों वाले बयान पर पूजा हेगड़े ने किया रिएक्ट, बताया सेट पर कैसा था सलमान का बर्ताव

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan पलक तिवारी ने कुछ दिनों पहले ही किसी का भाई किसी की जान के प्रमोशन के दौरान ये बताया कपड़ों को लेकर सलमान के नियमों पर एक बयान दिया था जिस पर शहनाज गिल के बाद अब पूजा हेगड़े ने रिएक्ट किया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 19 Apr 2023 03:49 PM (IST)Updated: Wed, 19 Apr 2023 03:49 PM (IST)
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Pooja Hegde Reacts on Palak Tiwari Comment on Salman Rule for Wearing Cover clothes/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' ईद के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। उससे पहले सभी स्टार्स फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

बीते दिनों पलक तिवारी ने एक इंटरव्यू में सलमान खान के सेट पर कपड़ों को लेकर बनाए गये स्ट्रिक्ट रूल्स के बारे में बात की थी, जिस पर शहनाज गिल ने प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए एक्ट्रेस के बयान को गलत बताया था।

अब शहनाज गिल के बाद सलमान खान के साथ 'किसी का भाई, किसी की जान' में मुख्य भूमिका में नजर आ रहीं पूजा हेगड़े ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने ये भी बताया कि सेट पर सलमान खान का कपड़ों या अपने लोगों के लिए सेट पर कैसा बर्ताव था।

पलक के कपड़ों वाले बयान पर पूजा हेगड़े ने दिया ये जवाब

हाल ही में जूम टीवी से खास बातचीत के दौरान जब पूजा हेगड़े से पलक तिवारी के सलमान खान पर दिए बयान पर सवाल किया गया, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, 'वह मेरे साथ बहुत ही अच्छे थे। मुझे लगता है, मैं खुद भी अपने लोगों और परिवार के लिए बेहद ही प्रोटेक्टिव हूं।

मैं उन लोगों में से एक हूं, जो 'अपना' टाइप के लिए लोग होते हैं। वह एक ऐसे इंसान हैं, जो दिल और दिमाग में चलता है, वो बात सीधे तौर पर बोलते हैं, जोकि मुझे बहुत ही अच्छी लगती है। ये बहुत ही अच्छी बात है'।

कभी-कभी लोग पीछे कदम हटा लेते हैं- पूजा हेगड़े

पूजा हेगड़े ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'वह हमेशा सीधी वही बात करेंगे, जो उनके दिमाग में चल रहा है। कई लोग ऐसे होते हैं कि उनके दिमाग में कुछ चल रहा होता है, लेकिन वह सबके सामने उसे एक्सप्रेस नहीं करते हैं।

वह इतने ज्यादा चीजों को लेकर क्लियर हैं कि कभी-कभी सामने वाला ऐसा हो जाता है 'ओह माय गॉड' और वह पीछे कदम ले लेता है, क्योंकि आप उन लोगों को सुनने के आदि नहीं हैं, जो वही बात करते हैं, जो उनके अंदर चल रही होती है।

21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में पूजा हेगड़े और सलमान खान की जोड़ी पहली बार फैंस को देखने को मिलेगी।

फिल्म में पूजा और सलमान के अलावा साउथ स्टार वेंकटेश, जगपति बाबू, शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल, जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.