Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL में शाह रुख के साथ KKR का मैच देखना जूही चावला के लिए है सिरदर्द, टीम की हार पर एक्टर कर देते हैं हद पार

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में का बोलबाला देखने को मिल रहा है। इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम करने के लिए सभी टीम पूरी शिद्दत से खेल रही हैं। इनमें शाह रुख खान और जूही चावला की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स भी शामिल है। दोनों केकेआर के सह- मालिक हैं। मैच के दौरान अक्सर जूही और शाह रुख अपनी टीम को सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 04 Apr 2024 01:23 PM (IST)
Hero Image
KKR की हार का भड़ास जूही चावला पर निकालते हैं शाह रुख खान, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 का खुमार क्रिकेट प्रेमियों के सिर चढ़कर बोल रहा है। सभी टीम टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के लिए जान की बाजी लगा रही हैं। इनमें शाह रुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स भी शामिल है। किंग खान के साथ एक्ट्रेस जूही चालवा भी केकेआर की सह- मालकिन हैं।

बिजनेस पार्टनर होने के साथ- साथ शाह रुख खान और जूही चावला रियल लाइफ में भी करीबी दोस्त हैं, लेकिन आईपीएल मैचों के दौरान एक-दूसरे के साथ बैठना भी दुश्वार हो जाता है।

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan और 'मैदान' की टक्कर के बीच अक्षय कुमार ने अजय देवगन को भेजा मैसेज, फिल्म पर कही ये बात

तनाव भरा होता है आईपीएल

जूही चावला ने खुलासा किया है कि आईपीएल मैचों के दौरान शाह रुख खान टीम की खराब परफॉर्मेंस की भड़ास उन पर निकालते हैं। ऐसे में एक्ट्रेस उनके साथ बैठकर आईपीएल मैच देखने से बचती हैं। आईएएनएस के साथ बातचीत में जूही चावला ने कहा, "आईपीएल हमेशा एक्साइटिंग होता है। हम सभी अपने टेलीविजन सेट के सामने होते हैं, जब हमारी टीम खेलती है, उन्हें देखना दिलचस्प है और हम सभी काफी तनाव में होते हैं।"

जूही पर भड़ास निकालते हैं शाह रुख

शाह रुख खान के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने आगे कहा, "उनके साथ मैच देखना अच्छा नहीं है, क्योंकि जब हमारी टीम अच्छा परफॉर्म नहीं कर रही होती है, तो वो मुझ पर अपना गुस्सा निकालते हैं। मैं उनसे कहती हूं कि वो ये बात मुझे नहीं बल्कि टीम को बताएं। इसलिए हम मैच देखने के लिए सही लोग नहीं हैं। मुझे लगता है कि यही बात कई मालिकों के साथ भी लागू होती है, जब भी उनकी टीमे खेलती हैं, तो पसीने से भीगे होते हैं।"

यह भी पढ़ें- Shaitaan Box Office Day 26: 'क्रू' की दहाड़ देख शांत हुआ 'शैतान', बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरा बिजनेस

हिट जोड़ी हैं शाह रुख और जूही

जूही चावला और शाहरुख खान बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ियों में गिने जाते हैं। दोनों ने साथ में भूतनाथ, डर, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, राम जाने, डुप्लिकेट, यस बॉस, राजू बन गया जेंटलमैन, वन 2 का 4 समेत कई फिल्में में साथ काम किया है।