Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KKR की जीत पर इमोशनल हुईं Suhana Khan, पापा शाह रुख के गले लगकर रोते हुए वीडियो हुआ वायरल

दो महीने के इंतजार के बाद आखिरकार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2024) का खिताब कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने अपने नाम किया। 26 मई को अभिनेता शाह रुख खान की टीम की शानदार जीत हुई। इस दौरान एक्टर अपने पूरे परिवार के साथ चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में मौजूद थे। सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 27 May 2024 07:59 AM (IST)
Hero Image
Suhana Khan Emotional Shah Rukh Khan (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 26 मई रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2024)  का फिनाले देखने को मिला। जो  कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद (KKR vs SRH) के बीच खेला गया।

इस खेल में बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की जीत हुई।कोलकाता नाइटराइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ी ही आसानी से हरा दिया। केकेआर  (KKR) ने तीसरी बार ये खिताब अपने नाम किया है।

यह भी पढ़ें- शाह रुख खान की अजीज दोस्त ने बेटी Suhana khan को किया बर्थडे विश, प्यारी तस्वीर शेयर कर लुटाया प्यार

सुहाना खान के निकले आंसू 

केकेआर ने आईपीएल 2024 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इसी बीच सुहाना खान का भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह पापा शाह रुख खान के गले लगकर खुशी से रोती नजर आ रही हैं और कह रही है कि मैं बहुत खुश हूं। इस दौरान शाह रुख के दोनों बेटे भी उनके गले लगते नजर आ रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by SRK Fan Club Wardha (@srkfcwardha)

शाह रुख ने गौरी खान को किया किस

दूसरी तरफ शाह रुख खान का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पत्नी गौरी खान को गले लगाते और किस करते नजर आ रहे हैं।  जैसे ही केकेआर ने ट्राफी जीती, किंग खान ने सबसे पहले अपनी खुशी गौरी खान के साथ साझा की। उन्होंने पत्नी को गले लगाते दिखे और माथे पर किस किया।

फैंस दे रहे हैं बधाई

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर केकेआर और शाह रुख खान के फैंस उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, " बधाई को किंग खान। यह बहुत प्यारा क्षण है। दूसरे फैन ने लिखा,  "यह एक राजा परिवार है। एक अन्य यूजर ने लिखा, "शाह रुख का कितना सुंदर परिवार है, कितने अद्भुत बच्चे हैं, वे हमेशा अपने पिता का समर्थन करते हैं।

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan को लेकर Nancy Tyagi ने जाहिर की अपनी ये इच्छा, क्या पूरी करेंगे किंग खान