Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KL Rahul ने शादी के बाद पत्नी अथिया संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, एक्ट्रेस ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

KL Rahul Birthday Celebration क्रिकेटर केएल राहुल ने देर रात वाइफ आथिया संग शादी के बाद पहली बार अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं सुनील शेट्टी ने भी दामाद को विश किया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 18 Apr 2023 12:34 PM (IST)
Hero Image
kl rahul and athiya, kl rahul Birthday, kl rahul Birthday Celebration

 

नई दिल्ली, जेएनएन। KL Rahul Birthday Celebration: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के पति और क्रिकेटर केएल राहुल 19 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। क्रिकेटर के लिए ये जन्मदिन बेहद खास है क्योंकि आथिया संग शादी के बाद पहली बार सेलिब्रेट कर रहे है। हालांकि, देर रात इस राहुल ने वाइफ और कुछ दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया था, जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

केएल राहुल ने वाइफ आथिया संग मनाया जन्मदिन

अथिया शेट्टी और केएल राहुल मोस्ट लविंग सेलेब्स कपल्स में से एक हैं। देर रात केएल राहुल ने होटल के रूम में अपनी लविंग वाइफ अथिया के साथ मिड नाइट बर्थडे केक काटा। तस्वीरों में केएल को पत्नी अथिया के साथ केक काटते हुए देखा जा सकता है। इस दौहान जहां बर्थडे बॉय कैजुअल लुक में नजर आ रहे है तो वहीं अथिया भी पति के साथ ट्विनिंग करते हुए स्ट्राइप्ड जंपसूट में नजर आ रही है।

अथिया ने शेयर किया खास पोस्ट

पति केएल के जन्मदिन पर अथिया ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की है। फोटो में दोनों का रोमांटिक अंदाज दिखाई दे रहा है। एक्ट्रेस के इसके कैप्शन में लिखा- मेरी सबसे बड़ी मन्नत को जन्मदिन मुबारक हो। 

सुनील शेट्टी ने दामाद को दी बधाई

केएल राहुल के जन्मदिन पर ससुर सुनील शेट्टी ने भी अपने दामाद विश किया है। सुनील ने इंस्टाग्राम पर वेडिंग की एक फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा , "आप हमारे जीवन में धन्य हैं... जन्मदिन मुबारक हो बाबा." अथिया के भाई अहान शेट्टी ने भी केएल राहुल के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो भाई।

View this post on Instagram

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

अथिया-केएल की लव स्टोरी

बता दें, अथिया और केएल राहुल ने 23 जनवरी 2023 को शादी की थी। इस कपल की लव स्टोरी की शुरुआत साल 2019 में हुई थी। उस वक्त अथिया और राहुल की मुलाकात उनके एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। दोनों को एक दूसरे की कंपनी पहली नजर में पसंद आई, जिसके बाद बातों और मुलाकातों का सिलसिला शुरु हो गया। दोनों के बीच अच्छी और गहरी दोस्ती हुई और धीरे-धीरे ये दोस्ती कब प्यार में तब्दील हो गई इसका अंदाज दोनों को नहीं हुआ।