Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Who Is Nupur Shikhare: कौन हैं नूपुर शिखरे, जिन्हें दिल दे बैठीं आमिर की बेटी आइरा खान? कैसे हुई पहली मुलाकात?

Who Is Nupur Shikhare आमिर खान (Aamir Khan) के होने वाले दामाद नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) बॉलीवुड के जाने माने फिटनेस ट्रेनर हैं। वो बॉलीवुड के कई स्टार्स को फिटनेस ट्रेनिंग दे चुके हैं। वह इरा खान के भी ट्रेनर रहे हैं। इस कपल को अपनी फिटनेस जर्नी के दौरान प्यार हो गया और तब से वे एक साथ हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 03 Jan 2024 01:18 PM (IST)
Hero Image
नुपूर शिखरे और आयरा खान (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Who Is Nupur Shikhare: दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी आइरा खान अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंध रही हैं। दोनों परिवारों के घरों को रोशनी से सजाया गया है और सभी रस्में पहले से ही चल रही हैं।

आइरा, आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। अब इस बीच हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर आमिर के दामाद कौन हैं और वे क्या करते हैं?

यह भी पढ़ें- Ira Khan Wedding: महाराष्ट्रीयन स्टाइल से नहीं होगी आयरा और नूपुर की शादी, बुआ ने दिया वेडिंग अपडेट

कौन हैं नूपुर शिखरे?

आमिर खान के होने वाले दामाद नूपुर शिखरे बॉलीवुड के जाने माने फिटनेस ट्रेनर हैं। वो बॉलीवुड के कई स्टार्स को फिटनेस ट्रेनिंग दे चुके हैं। नूपुर, आइरा खान के भी ट्रेनर रहे हैं। इस कपल को अपनी फिटनेस जर्नी के दौरान प्यार हो गया और तब से वे एक साथ हैं।

साल 2022 में लॉकडाउन के दौरान दोनों ने सगाई की थी। सूत्रों के मुताबिक, नूपुर शिखरे ने आमिर खान को ट्रेनिंग भी दी है। इस जोड़े ने अपने फिटनेस सेशन के वीडियो सोशल मीडिया पर भी साझा किये हैं और आइरा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने प्यार का इजहार किया है। आपको बता दें, आमिर खान के अलावा नूपुर, सुष्मिता सेन के भी ट्रेनर रह चुके हैं।

इस तरह हुई आयरा और नूपुर की मुलाकात

कपल ने क्रिसमस और दिवाली भी एक साथ मनाई और सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किए। नूपुर ने आइरा के चचेरे भाई ज़ैन खान की शादी का भी जश्न मनाया और शादी समारोह की तस्वीरें भी साझा की थीं। आइरा, अपने हाथ पर नूपुर के नाम का टैटू भी बनवा चुकी हैं। दोनों की पहली मुलाकात जिम में ही हुई थी और इस दौरान दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे।

यह भी पढ़ें- शादी से कुछ घंटे पहले इस हालत में दिखीं Aamir Khan की लाडली Ira Khan, लुक देख हैरान हुए यूजर्स

लॉकडाउन के दौरान आइरा और नूपुर के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग शुरू हो गई थी। सितम्बर 2022 में नूपुर ने एक साइकिलिंग इवेंट के दौरान आइरा को प्रपोज किया था। सगाई के एक साल बाद, यह जोड़ी आज यानी 3 जनवरी को एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधेगी।