Move to Jagran APP

जानें कब मिलेगी Shreyas Talpade को अस्पताल से छुट्टी, दोस्त सोहम शाह ने एक्टर की हेल्थ का दिया अपडेट

Shreyas Talpade Health Update श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) को 14 दिसंबर .यानी गुरुवार को हार्ट अटैक आया था। इसके के बाद एक्टर को मुंबई में अंधेरी वेस्ट के Bellevue अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां पर उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई। वहीं अब एक्टर का हेल्थ अपडेट भी सामने आया है जिसे सुन फैंस काफी खुश हो रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 17 Dec 2023 10:54 AM (IST)
Hero Image
श्रेयस तलपड़े का हेल्थ अपडेट (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Shreyas Talpade Health Update: जाने-माने एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) को गुरुवार रात हार्ट अटैक आया था। इसके के बाद एक्टर को मुंबई में अंधेरी वेस्ट के Bellevue अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां पर उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई।

ऐसे में एक्टर के फैंस उनके लिए जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। इस बीच एक्टर की हेल्थ को लेकर एक अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा है कि उन्हें आज रात या फिर कल सुबह अस्पताल से छुट्टी भी मिल सकती है।

यह भी पढ़ें- Shreyas Talpade Health: 10 मिनट के लिए रुक गई थीं श्रेयस तलपड़े के दिल की धड़कनें, Bobby Deol ने किया खुलासा

जानें कब अस्पताल से होंगे डिस्चार्ज

श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) को लेकर उनके दोस्त और फिल्ममेकर सोहम शाह ने एक गुड न्यूज शेयर की है। सोहम शाह ने द टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि श्रेयस तलपड़े को रविवार रात या फिर सोमवार की सुबह डिस्चार्ज किया जाएगा।

अब उनकी तबीयत ठीक हैं। जिस रात उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, उसी रात मैं उनसे मिलने गया था और आज भी मैं वहीं था। श्रेयस को मुस्कुराते हुए और अपने उसी पुराने अंदाज में बात करते देख बड़ी राहत मिली। भगवान का शुक्र है कि वह ठीक हो रहे हैं और सभी की शुभकामनाएं उनके साथ हैं।

बॉबी देओल ने किया था खुलासा

हाल ही में श्रेयस तलपड़े को लेकर बॉबी देओल ने खुलासा किया, जब एक्टर के दिल की धड़कनें 10 मिनट के लिए रुक गई थीं। बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में बॉबी ने कहा- ''मैंने उनकी तबीयत के बारे में जानने के लिए उनकी वाइफ से बात की। वह काफी परेशान थीं।

उन्होंने मुझे बताया कि श्रेयस के दिल की धड़कने करीब 10 मिनट के लिए थम सी गई थीं, जिससे वह काफी घबरा गईं। जल्द ही उन्होंने हॉस्पिटल का रुख किया और वहां उनकी एंजियोप्लास्टी हुई।

यह भी पढ़ें- Shreyas Talpade Heart Attack: हार्ट अटैक के बाद श्रेयस तलपड़े की एंजियोप्लास्टी, शूटिंग के बाद हो गए थे बेहोश