Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कौन हैं Ananya Panday के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड Walker Blanco? अंबानी परिवार से जुड़ा है कनेक्शन

अभिनेत्री अनन्या पांडे शायद अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर को अलविदा कह दिया है क्योंकि उनका नाम एक विदेशी शख्स के साथ जुड़ रहा है। सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे की वॉकर ब्लैंको नाम के शख्स के साथ डेटिंग करने की चर्चाएं जोरों पर हैं। पिछले महीने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में उन्हें साथ देखा गया था। 

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 07 Aug 2024 08:50 PM (IST)
Hero Image
वॉकर ब्लैंको संग अनन्या पांडे की डेटिंग की खबरें, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे की निजी जिंदगी हमेशा से सुर्खियों में रही है। इस बार चर्चा का केंद्र उनके नए रूमर्ड बॉयफ्रेंड वॉकर ब्लैंको हैं। पिछले काफी वक्त से अनन्या एक्टर आदित्य राय कपूर को डेट कर रही थीं, लेकिन अचानक दोनों के ब्रेकअप की खबरें आईं। वहीं, अब एक्ट्रेस का नाम डैशिंग एक्स-मॉडल वॉकर ब्लैंको से जुड़ रहा है।

अनन्या पांडे भले फिल्मों में कम नजर आए, लेकिन सोशल मीडिया पर बराबर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में वो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल हुईं और यहीं पर उनके नए रिलेशनशिप को लेकर चर्चाएं शुरू हुईं। असल में अनन्या, साल की सबसे चर्चित अंबानी वेडिंग में वॉकर ब्लैंको के साथ पहुंची थीं। आइए जानते हैं कौन है ये शख्स, जिनके साथ अनन्या का नाम जुड़ रहा है...

कहां के रहने वाले हैं वॉकर ?

वॉकर ब्लैंको अमेरिका के रहने वाले हैं। वो शिकागो के इलिनोइस के हैं। फेसबुक प्रोफाइल के अनुसार, वॉकर ब्लैंको ने अपनी ज्यादातर जिंदगी मियामी और फ्लोरिडा में बिताई है। उन्होंने फ्लोरिडा के वेस्टमिंस्टर क्रिश्चियन स्कूल से अपनी स्कूलिंग की है।

यह भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या नहीं Walker Blanco को डेट कर रही हैं Ananya Panday? वायरल हुई थी पेंडेंट वाली तस्वीर

शानदार जिंदगी जीते हैं वॉकर

वॉकर ब्लैंको के सोशल मीडिया पर नजर डाले, तो वो एक एनिमल लवर हैं, क्योंकि उन्होंने अपने टाइमलाइन पर सांपों से लेकर तोतों और मगरमच्छों तक, कई जानवरों की तस्वीरें पोस्ट की हैं। इसके अलावा वॉकर ब्लैंको को घूमने- फिरने का भी शौक है। वॉकर ब्लैंको एक शानदार जिंदगी जीते हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रैवेल की भी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। इनमें स्कूबा डाइविंग, यॉट, सनसेट और बीच साइड की कई फोटोज शामिल हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Walker (@walker_blanco)

अंबानी से क्या है कनेक्शन ?

वॉकर ब्लैंको शोबिज इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। वो एक पूर्व मॉडल हैं और कुछ रिपोर्टों के अनुसार, अब जामनगर के वंतारा में अंबानी के साथ काम करते हैं। हालांकि, अभी ये साफ नहीं है कि उनका काम क्या है या फिर वो नौकरी के लिए भारत में रहते हैं या किसी और वजह से यहां आए हैं।

यह भी पढ़ें- ट्रेडिशनल वेडिंग चाहती हैं Ananya Panday, हार्दिक पांड्या संग अफेयर की खबरों के बीच वायरल हो रहा वीडियो