Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhupinder Singh: कौन हैं कत्ल के आरोप में गिरफ्तार हुए एक्टर भूपिंदर सिंह? सलमान खान संग कर चुके हैं काम

Who Is Bhupinder Singh टीवी और फिल्मों में काम कर चुके एक्टर भूपिंदर सिंह मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। उन्हें कुआखेड़ा खदरी में पेड़ काटने के विवाद को लेकर हुई गोलीबारी में गिरफ्तार कर लिया है। भूपिंदर सिंह ने कई फिल्मों और सीरियल्स में भी काम किया है। चलिए जानते हैं आखिर कौन हैं भूपिंदर सिंह और क्या है पूरा मामला।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 07 Dec 2023 06:04 PM (IST)
Hero Image
कौन हैं भूपिंदर सिंह (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Who Is Bhupinder Singh: टीवी और फिल्मों में काम कर चुके एक्टर भूपिंदर सिंह मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने बिजनौर के बढ़ापुर के गांव कुआखेड़ा खदरी में पेड़ काटने के विवाद को लेकर हुई गोलीबारी में एक्टर और उसके नौकर को गिरफ्तार कर लिया है। चलिए जानते हैं कौन हैं भूपिंदर सिंह

कई फिल्म और सीरियल्स में कर चुके हैं काम

भूपिंदर सिंह टीवी के एक जाने-माने एक्टर हैं और उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है। छोटे पर्दे पर भूपिंदर ने अभी तक 'तेरे शहर में', 'रिश्तों का चक्रव्यू', 'काला टीका', 'ये प्यार ना होगा कम', 'मधुबाला' और 'एक हसीना थी' जैसे कई सीरियल्स में काम किया है।

यह भी पढ़ें: Animal: तृप्ति डिमरी ने बताया रणबीर कपूर संग कैसे शूट हुआ था चर्चित इंटीमेट सीन, कमरे में सिर्फ 4 लोग थे मौजूद

सीरियल्स के अलावा वे फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने अपने करियर में कई साउथ फिल्मों में काम किया है। इसमें बदरी, अनन्या, विलन और एंजी जैसी फिल्में हैं। भूपिंदर सिंह ने सलमान खान की फिल्म युवराज में भी काम किया है। इस फिल्म में डेनियल मेहता का किरदार निभाया था।

विदेश में रहते हैं बच्चे

ऐसा बताया गया कि भूपिंदर सिंह की पढ़ाई देहरादून में हुई। इसके बाद फिल्मों में शौक होने के कारण भूपेंद्र 1990 में मुंबई आ गए। इसके बाद वह परिवार के साथ वहीं रहने लगे। काफी समय बाद उन्होंने मुंबई से कुआखेड़ा आना-जाना शुरू किया और खेती देखने लगे। जानकारी के अनुसार, हत्यारोपी भूपेंद्र सिंह के दो बच्चे हैं और दोनों ही विदेश में रहते हैं।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, बिजनौर के बढ़ापुर कुआखेड़ा गांव में बुधवार की दोपहर टीवी एक्टर भूपिंदर सिंह का खेत की मेड़ पर खड़े पेड़ को काटने को लेकर एक शख्स से विवाद हो गया, जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हुई और देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि भूपिंदर सिंह ने तमंचे से दिन दहाड़े उस शख्स पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं।

यह भी पढ़ें: Ivanka Das ने ट्रोलिंग के खिलाफ उठाई अवाज, कहा- LGBTQ समुदाय के लोगों को अलग स्तर पर किया जाता है ट्रोल