Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Koffee With Karan 8: सारा अली खान ने अनन्या पांडे को दी थी पीटने की धमकी, एक ही शख्स पर दिल हार बैठी थीं BFF

Koffee With Karan 8 करण जौहर के शो कॉफी विद करण-8 का तीसरा एपिसोड ऑन एयर होने वाला है। इस एपिसोड में बॉलीवुड की BFF सारा अली खान और अनन्या पांडे खास मेहमान बनकर आ रहे हैं। एपिसोड में अनन्या पांडे ने करण जौहर को बताया कि सारा अली खान उन्हें इस वजह से पीटने की धमकी तक दे चुकी हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 09 Nov 2023 06:07 PM (IST)
Hero Image
सारा अली खान ने अनन्या पांडे को दी थी पीटने की धमकी / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Koffee With Karan 8: करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में दर्शकों को कोई गॉसिप ना मिले, ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। निर्देशक निर्माता करण जौहर अपने कॉफी विद करण के सीजन 8 के साथ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फिर से लौट आए हैं।

इस चैट शो के अब तक तीन एपिसोड ऑनएयर हो चुके हैं। करण जौहर के तीसरे एपिसोड में यंग जनरेशन के पॉपुलर स्टार्स अनन्या पांडे और सारा अली खान शो पर खास मेहमान बनकर पहुंचे।

इस दौरान सारा अली खान ने शुभमन गिल को डेट करने के अफवाह को गलत बताया, तो वहीं अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के रिलेशन की भी हिंट फैंस को मिल ही गयी। हालांकि, इन सबके बीच अनन्या पांडे ने बताया कि सारा अली खान उन्हें पीटने तक की धमकी दे चुकी हैं।

एक ही शख्स पर सारा-अनन्या को था क्रश

'कॉफी विद करण' 8 में सारा अली खान ने बताया कि उन्हें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कोई भी अव्‍यावहारिक उम्मीद नहीं है। उन्होंने कहा कि वह इस बात की उम्मीद नहीं करती हैं किसी से कि जो रोल वह करना चाहती हैं, या फिर जिसमें रोमांटिक उन्हें इंटरेस्ट है, तो वह किसी और को नहीं पसंद होगा।

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan से करण जौहर ने पूछा पर्सनल सवाल, कहा- 'ब्रेकअप के बाद भी कार्तिक आर्यन से कैसे कर ली दोस्ती'

सारा अली खान की इस बात के पूरा होने के बाद अनन्या पांडे करण को बताती हैं कि 'अंतरंगी रे' एक्ट्रेस सेम शख्स पर क्रश होने की वजह से उन्हें पीटने की धमकी तक दे चुकी हैं। अनन्या ने कहा, "कई बार सारा मुझे ये बात कह चुकी हैं कि अगर तुमने उस शख्स की तरफ देखा, तो मैं तुम्हें बहुत मारूंगी"।

हालांकि, शुरुआत में तो सारा अली खान को ये याद नहीं आया कि उन्होंने ये बात किसके लिए कही थी, लेकिन जब याद आया, तो दोनों तेज-तेज हंसने लगीं।

सारा अली खान ने अनन्या पांडे के रिश्ते की खोली पोल

आपको बता दें कि सारा अली खान और अनन्या पांडे दोनों ने ही अपने पास्ट रिलेशनशिप के बारे में भी खुलकर बात की। दोनों ही एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन को डेट कर चुकी हैं, ऐसे में जब करण जौहर ने ये पूछा कि रिश्ता टूटने के बाद भी कैसे वह दोस्ती मेंटेन कर पाती हैं, तो इसका जवाब देते हुए सारा ने कहा, "ऐसे अनुभव के बाद एक फ्रेंडली रिश्ता मेंटेन करना बिल्कुल भी आसान नहीं होता है।

हर रिश्ते में एक इमोशनल इन्वेस्टमेंट होता है, चाहे वह दोस्ती हो या फिर रोमांस"। इतना ही नहीं इस शो पर सारा अली खान ने अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की डेटिंग की पोल भी खोल दी।

यह भी पढ़ें: Koffee With Karan 8: सारा अली खान को नहीं डिजाइनर कपड़े और बैग का शौक, कहा- 'मुझे इसकी जरुरत नहीं है'