Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Koffee With Karan 8: करण जौहर के शो में जाह्नवी कपूर की फिसली जुबान, रिलेशनशिप को लेकर कर दिया ये खुलासा

शो कॉफी विद करण सीजन 8 के नए एपिसोड का प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें देखा रहा है कि आने वाला एपिसोड बेहद खास होने जा रहा है क्योंकि इस बार करण की कॉफी पीने कपूर सिस्टर्स जो आ रही हैं। हम बात कर रहे हैं खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर की। शो में इस बार दोनों बहने काफी मस्ती करती नजर आएंगी और दोनों ए-दूसरे के राज भी खोलेंगी।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 01 Jan 2024 03:31 PM (IST)
Hero Image
जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Koffee With Karan 8 Promo: करण जौहर का टॉक शो कॉफी विद करण सीजन 8 दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। बीते एपिसोड में सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर नजर आए थे। वहीं इस सीजन के नए एपिसोड का प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें देखा रहा है कि आने वाला एपिसोड बेहद खास होने जा रहा है क्योंकि इस बार करण की कॉफी पीने कपूर सिस्टर्स जो आ रही हैं।

हम बात कर रहे हैं खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर की। शो में इस बार दोनों बहने काफी मस्ती करती नजर आएंगी और दोनों ए-दूसरे के राज भी खोलेंगी।

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor Pics: स्किन फिट आउटफिट में जाह्नवी कपूर दिखीं बेहद हॉट, श्रीदेवी की बेटी की फोटो ने मचाई सनसनी

कॉफी विद करण का नया प्रोमो

करण जौहर के शो में अब तक कई सेलेब्स कॉफी पीते नजर आए हैं और अपने कई राज से भी पर्दा उठाते दिखाई दिए हैं। अब बारी खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर की आई है। करण ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें करण ने जाह्नवी संग रैपिड फायर खेला और फिर कई राज खुले। 

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

प्यार से शिखर को इस नाम से बुलाती है जाह्नवी 

जाह्नवी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को लेकर खुलासा कर दिया कि वह उन्हें शिख्खु कहती हैं।  दरअसल, रैपिड फायर राउंड में करण जाह्नवी से पूछते हैं कि उनके फोन की स्पीड डायल लिस्ट में 3 टॉप कॉनटेक्ट हैं। इसके जवाब में जाह्नवी कहती हैं कि पहले नंबर पर पप्पा, सैकेंड खूशु और तीसरे पर शिख्खु (शिखर पहाड़िया)।बता दें, शिखर पहाड़िया महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। बॉलीवुड में आने से पहले से ही शिखर और जाह्नवी एक-दूसरे को जानते हैं। 

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्में

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor Pics: साड़ी में जाह्नवी कपूर ने बरपाया कहर, 'ब्वॉयफ्रेंड' शिखर पहाड़िया ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करे तो, हाल ही में वरुण धवन के साथ फिल्म 'बवाल' में नजर आई थी। अब जल्द वह फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'देवरा' है। 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में जाह्नवी की जोड़ी राजकुमार राव दिखाई देंगी।