Move to Jagran APP

Koffee With Karan 8: कियारा ने शेयर किया किस्सा, वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में डेविड बेकहम ने कही दिल छू लेने वाली बात

Koffee With Karan Season 8 कियारा आडवाणी और विक्की कौशल हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में नजर आए। इस शो में उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी कई पर्सनल और प्रोफेशनल बातों के बारे में बात की। इसके साथ ही कियारा आडवाणी ने करण जौहर के साथ शो में भी डेविड बेकहम से जुड़ा किस्सा भी शेयर किया।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Thu, 07 Dec 2023 09:12 PM (IST)Updated: Thu, 07 Dec 2023 09:12 PM (IST)
Koffee With Karan Season 8 kiara advani (photo credit: instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Koffee With Karan Season 8: कियारा आडवाणी और विक्की कौशल इस हफ्ते कॉफी विद करण में मेहमान बनकर आए। दोनों स्टार्स ने शो में करण जौहर के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई किस्सों को भी शेयर किया। कॉफी विद करण सीजन 8 में कियारा ने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा को प्रपोज करने के बारे में भी बताया। साथ ही डेविड बेकहम से जुड़ा किस्सा भी शेयर किया।

चैट शो में कियारा ने 'कड़ी मेहनत' और 'भाग्य' के बारे में बात करते हुए विश्व कप सेमीफाइनल का एक किस्सा शेयर किया, जिसमें फुटबॉल के दिग्गज डेविड बेकहम ने उनसे जो कहा था वह बात उनके दिल को छू गई।

यह भी पढ़ें: KKK 8: कियारा ने अपनी लव स्टोरी का खोला सीक्रेट, विक्की कौशल ने बताया कटरीना कैफ ने दे रखा है उन्हें क्या नाम

कियारा से क्या बोले डेविड बेकहम

कॉफी विद करण सीजन 8 में, होस्ट करण जौहर ने कियारा आडवाणी की लगातार सफल फिल्मों के बारे में बात की और उन्हें 'हिट मशीन' बताया। इसके साथ ही उन्होंने अभिनय में लंबा सफर तय करने को लेकर उनकी सराहना भी की। करण ने उन्हें 'लक्की मास्कट' कहे जाने की बात कही। ऐसे में कियारा ने शेयर किया कि डेविड बेकहम ने उनसे क्या कहा था और कैसे इसका असर उन पर पड़ा।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

विश्व कप 2023 सेमीफाइनल में नजर आए थे डेविड

कियारा आडवाणी ने कहा कि 'यह बहुत अच्छा लगता है कि उन्होंने फिल्मों ने इतना अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन मुझे इसे शेयर करना चाहिए, क्योंकि आपने मुझे भाग्यशाली कहा। इसके बाद उन्होंने बताया कि भारत बनाम न्यूजीलैंड विश्व कप 2023 सेमीफाइनल मैच में उनके बगल में बैठे डेविड बेकहम ने उनसे क्या कहा था।

कियारा ने कहा कि उनके आसपास कई लोग इस बारे में बात कर रहे थे कि जिस तरह से टीम इंडिया खेल रही है वह भाग्यशाली है। इस बात से डेविड बेकहम सहमत नहीं थे। डेविड ने कहा कि यह भाग्य नहीं है। यह किसी की कड़ी मेहनत है और उनकी इस बात ने मुझे प्रभावित किया।

यह भी पढ़ें: Kiara Advani: पति सिद्धार्थ मल्होत्रा को कियारा आडवाणी ने दिया है ये निक नेम, नाम सुन छूट जाएगी हंसी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.